Jacqueline Fernandez से इस फोटो में हुई ऐसी गलती, ढूंढो तो जानें !

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने हाल ही में कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. लेकिन इन तस्वीरों में जैकलीन से एक ऐसी गलती हो गई है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल, तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने सफेद कलर का आउटफिट पहना हुआ है. लेकिन फोटो पर गौर करें, तो इसमें जैकलीन (Jacqueline Fernandez Photos) की ड्रेस थोड़ी फटी हुई है. 

हालांकि, तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैकलीन फर्नांसिड (Jacqueline Fernandez Instagram) ने यह जानबूझकर पोस्ट की है. एक्ट्रेस इस तस्वीर में काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फोन खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें, इससे पहले जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्ट्रेस गोल्फ खेलती नजर आईं थीं. वीडियो में एक्ट्रेस का जबरदरस्त अंदाज देख फैन्स भी हैरान हो गए थे.  एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो बीते साल जैकलीन फर्नांडीस का गाना 'गेंदा फूल' रिलीज हुआ था, जिसमें वह बादशाह के साथ नजर आई थीं. उनके इस गाने ने यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया था.

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War:पश्चिमी एशिया में जंग की लपटें, Gaza के साथ Lebanon में इजरायली हमले|Hamaara Bharat