क्या ट्विंकल की वजह से अक्षय कुमार के साथ काम नहीं कर पाएंगी जैकलिन फर्नांडीस? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

अक्षय कुमार और जैक्लीन फर्नांडीस एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं कई फिल्मों में उनकी केमेस्ट्री को लेकर भी अफवाहें उड़ी थीं, जिस पर वाइफ ट्विंकल खन्ना के दोनों के साथ काम ना करने की बात सामने आई थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के सवाल पर जैक्लीन का पुराना वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

जैकलीन फर्नांडीस अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे महाठग सुरेश चंद्रशेखर के एक्ट्रेस के लिए लव लेटर लोगों का उनकी तरफ ध्यान खींचता है. वहीं लीड स्टार्स संग जैक्लीन की केमेस्ट्री अफवाहों को भी जन्म देती हैं. ऐसी ही एक अफवाह थी कि अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने एक्टर को जैक्लीन के साथ काम करने के लिए मना कर दिया था. हालांकि अब इस मामले में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अक्षय कुमार संग काम करने को लेकर ट्विंकल से जुड़ी खबर पर रिएक्शन देती हुई नजर आ रही हैं. 

वीडियो में रिपोर्टर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस से पूछते हैं कि ऐसी कई रिपोर्ट्स है कि ट्विंकल आपके और अक्षय के साथ काम करने को लेकर खुश नहीं है. इस दौरान एक्ट्रेस अजीब अजीब फेस बनाती हुई नजर आती हैं. वहीं रिपोर्टर का जवाब देते हुए एक्ट्रेस कहती हैं कि मैं बेवकूफी भरे सवालों का जवाब नहीं दूंगी. बेतुकी बातें. इसके बाद वह वहां से चली जाती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने भी रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, वह बेहद स्वीट पर्सन हैं. दूसरे ने लिखा, वह परफेक्ट उदाहरण हैं सेलिब्रिटी के लिए. 

Jacqueline handling controversial question
by u/Sonam-Ki-Kutiya in BollyBlindsNGossip

गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडीस और अक्षय कुमार 'ब्रदर्स' और 'हाउसफुल 3' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. वहीं फिल्म राम सेतु में भी वह खिलाड़ी कुमार के साथ नजर आई थीं. वहीं सेल्फी में भी वह दीवाने गाने में दिखीं थीं, जो सुर्खियों में रहा था. 

Advertisement

Shaakuntalam Movie Review | जानें कैसी है Samantha की शाकुंतलम

Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने घात लगाकर किया हमला, 4 जवान शहीद