इस वजह से नागार्जुन की 'द घोस्ट' में नजर नहीं आएंगी जैकलिन फर्नांडीस, पढ़ें क्या है माजरा

लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि जैकलिन फर्नांडीस अब नागार्जुन अक्किनेनी की 'द घोस्ट' का हिस्सा नहीं हैं. अब इसकी असली वजह पता लग गई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जैकलिन फर्नांडीस और नागार्जुन
नई दिल्ली:

लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि जैकलिन फर्नांडीस अब नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) की 'द घोस्ट' का हिस्सा नहीं हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन के फिल्म से अलग होने की वजह 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनके नाम का जुड़ना माना जा रहा था. वह अब तक तीन बार ईडी के सामने अपना बयान दर्ज करा चुकी हैं. लेकिन अब जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) से जुड़े सूत्रों ने फिल्म से उनके अलग होने की अलग ही वजह बताई है. 

जैकलिन फर्नांडीस से जुड़े सूत्रों का कहाना है कि वे पिछले साल इस प्रोजेक्ट के लिए बातचीत कर रही थीं. लेकिन फिल्म शेड्यूल के लिए जिन तारीखों की जरूरत थी वह जैकी के पास उपलब्ध नहीं थीं. यह पिछले साल नवंबर में ही तय हो गया था और निर्माता व जैकलीन दोनों ने अपने-अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने का फैसला किया था. फिलहाल जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) अक्षय कुमार के साथ 'राम सेतु' और 'बच्चन पांडे', 'अटैक' और रोहित शेट्टी की 'सर्कस' में नजर आएंगी.

Netflix की वेब सीरीज 'यह काली काली आंखें' की टीम से बातचीत

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE