जैकलिन फर्नांडिस ने सिंगर योहानी के साथ 'मनिके मागे हिते' पर किया धमाकेदार डांस, फैंस बोले- ठोको ताली

जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने हाल ही में एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ पॉपुलर सिंगर योहानी ( Yohani) नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जैकलिन फर्नांडिस ने सिंगर योहानी के साथ 'मनिके मागे हिते' पर किया डांस
नई दिल्ली:

'अलादीन' फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. उन्होंने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फलिहाल तो जैकलिन के हाल ही में शेयर किए गए वीडियो ने फैंस को दीवाना बना दिया है जी हां, हाल ही में जैकलीन ने श्री लंका की सिंगर योहानी के एक बेहद खूबसूरत डांस वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. 

योहानी के साथ जमकर किया डांस
जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने हाल ही में एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ पॉपुलर सिंगर योहानी ( Yohani) नजर आ रही हैं. दोनों मिलकर उनके मोस्ट पॉपुलर गाने 'मनिके मागे हिते' (Manike Mage Hithe) पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अभी कर 2.2 मिलियन बाद देखा जा चुका है. फैंस भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट करते नजर आ रहे है. एक यूजर ने लिखा ठोको ताली वहीं दूसरे यूजर ने लिखा वाह क्या बाद है दो स्टार साथ में


सलमान खान के साथ फिल्म में आएंगी नजर
बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को इंस्टाग्राम पर 56 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन जल्द 'किक 2' में सलमान खान के साथ, 'भूत पुलिस', रोहित शेट्टी की 'सर्कस' और बच्चन पांडे में नजर आएंगी. इतना नहीं जैकलीन जल्द ही हॉलीवुड फिल्मों में अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कैसे हुआ हाथरस में इतना बड़ा हादसा, Graphics से समझिए