Video: फैन ने छुए जैकी श्रॉफ के पैर तो पलट कर स्टार ने किया ऐसा....इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

जैकी श्रॉफ का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक फैन उन्हें देखकर सेल्यूट करता है. इसके बाद वो...

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
जैकी श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जग्गू दादा यानी कि जैकी श्रॉफ अपने कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वह जब भी किसी इवेंट या प्रोग्राम में शामिल होते हों तो एक अलग ही फैशन स्टेटमेंट के साथ आते हैं. एक तो उनका स्टाइल और दूसरी उनकी सादगी...हर कोई उन्हें देखकर बस उनका फैन ही हो जाता है. फिलहाल फैन मोमेंट की ही के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि जब जग्गू दादा को किसी फैन से सम्मान मिलता है तो वो कि तरह प्यार से उस सम्मान को दोगुना करके लौटाते हैं.

जैकी श्रॉफ का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक फैन उन्हें देखकर सेल्यूट करता है. इसके बाद वो उनके पैर छूता है. फैन को पैर छूता देख जैकी श्रॉफ खुद भी झुककर उसके पैर छूते हैं. फैन एक तस्वीर के लिए अपना फोन किसी को देता है और फिर दोबारा उन्हें सेल्यूट करते हुए उनके पैर छूता है. जैकी श्रॉफ फिर उस शख्स के पैर छूते हैं. जैकी श्रॉफ का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो पर डीजे अखिल तलरेजा ने लिखा, दादा हमेशा पैर छूने पर खुद भी पैर छूते हैं...मैंने खुद ये पर्सनली एक्सपीरियंस किया है. दादा इज दादा. एक फैन ने लिखा, जग्गू दादा सच में जमीन से जुड़े शख्स हैं. एक ने चुटकी लेते हुए लिखा, जग्गू दादा प्लांट कहां है. एक ने लिखा, जैकी श्रॉफ से मिलकर लगता है कि हां किसी से मुलाकात हुई है...गॉड ब्लेस यू भीड़ू.

Featured Video Of The Day
UP By Elections: Congress ने Samajwadi Leader Akhilesh Yadav से Phoolpur Seat की मांग की