पूजा में शामिल होने पहुंचे जैकी श्रॉफ, नहीं फोड़ पाए नारियल, इंटरनेट यूजर्स ने खींची टांग

जैकी श्रॉफ हाल ही में एक जगह पर पूजा के लिए गए थे. जहां पर वो नारियल भी नहीं फोड़ पा रहे थे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनकी एक्टिंग से लेकर बोलने का अंदाज इतना अलग है जिस वजह से वो फैंस के फेवरेट बने रहते हैं. जैकी श्रॉफ कुछ समय पहले एक जगह पर पूजा के लिए गए थे. यहां पर उन्हें नारियल फोड़ने में काफी स्ट्रगल करना पड़ा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स जग्गू दादा को बता रहा है कि नारियल कैसे फोड़ना है.


जैकी श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल
जैकी श्रॉफ वायरल वीडियो में किसी इवेंट की पूजा में शामिल दिख रहे हैं. उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि नारियल कैसे फोड़ा जाए. इसके बाद उन्हें वहां बैठा एक शख्स बताता है कि कैसे नारियल तोड़ना है. इसी बीच कोई शख्स पीछे से कहता है किसी के सिर पर मत फोड़ देना. नारियल तोड़ने के बाद जैकी श्रॉफ एक महिला को नारियल दे देते हैं. जैकी श्रॉफ के वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

लोगों ने उड़ाया मजाक
जैकी श्रॉफ के इस वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट करके उनका मजाक उड़ा रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, जिस हाथ से जूते उतारे उसी हाथ से नारियल फोड़ रहे हैं. वहीं दूसरे ने लिखा, भिड़ू लकी प्लांट कहां गया. एक ने लिखा, जैकी बाबा बुड्ढे हो गए हैं.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकी श्रॉफ आज भी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं. उनके पास इस समय कई प्रोजेक्ट हैं. वो जल्द ही रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ बेटे टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे. टाइगर और जैकी को साथ में देखना मजेदार होने वाला है. रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा जग्गू दादा वरुण धवन की बेबी जॉन में भी नजर आएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?