इस बच्चे ने डेब्यू से पहले ही तुड़वा लिए थे आगे के दो दांत, संजीव कुमार से निक्कर बनियान में मिलने को हो गए थे तैयार

जैकी श्रॉफ ने अपने करियर में इतनी शानदार फिल्में दी हैं कि फैंस आज भी उनके दीवाने हैं. जैकी श्रॉफ की डेब्यू फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जैकी श्रॉफ को बॉलीवुड में 40 साल से ज्यादा का समय हो गया है. वो अपने अलग अंदाज और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. जैकी श्रॉफ ने सुभाष घई की फिल्म हीरो से डेब्यू किया था. सुभाष घई हमेशा से न्यूकमर्स को लॉन्च करते आए हैं और उनमें से एक जैकी श्रॉफ भी हैं. जैकी श्रॉफ ने अपने करियर में इतनी शानदार फिल्में दी हैं कि फैंस आज भी उनके दीवाने हैं. जैकी श्रॉफ की डेब्यू फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी मगर फिल्म की शूटिंग से पहले कुछ ऐसा हो गया था कि जैकी के आगे के दो दांत टूट गए थे. आइए आपको फिल्म से जुड़ा ये किस्सा बताते हैं.

जैकी श्रॉफ का हो गया था एक्सीडेंट

सुभाष घई की फिल्म हीरो की शूटिंग शुरू होने से दो दिन पहले जैकी श्रॉफ बाइक से गिर गए थे. जिसकी वजह से उनके आगे के दो दांत भी टूट गए हैं. जैकी श्रॉफ को इस वजह से बहुत दर्द का सामना भी करना पड़ा था.

शॉर्ट्स में संजीव कुमार से मिल पहुंच गए थे

इस फिल्म का एक और मजेदार किस्सा है. सुभाष घई न्यूकमर जैकी श्रॉफ को संजीव कुमार से मिलवाना चाहते थे. जैकी को जब उनसे मिलने जाना था तो वो उठे और अपनी शॉर्ट्स-बनियान में उनसे मिलने पहुंच गए. जिसके बाद सुभाष घई ने उनसे कहा- तुम संजीव कुमार स्टार से मिलने जा रहे हो किसी और से नहीं जो इस तरह से आ गए हो.

हीरो की कास्ट की बात करे तें फिल्म में जैकी श्रॉफ के साथ मीनाक्षी शेषाद्री, संजीव कुमार, शम्मी कपूर और अमरीश पुरी अहम रोल निभाते नजर आए थे. 3 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 17 करोड़ का कलेक्शन किया था. जैकी श्रॉफ अपनी पहली ही फिल्म से हिट साबित हो गए थे. इसके बाद से उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई थी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat
Topics mentioned in this article