जैकी श्रॉफ की 37 साल पुरानी शादी की फोटो वायरल, जब 13 साल की आयशा श्रॉफ से हुआ था एक्टर को प्यार

जैकी श्रॉफ और आयशा दत्त की लवस्टोरी बेहद दिलचस्प है. जैकी श्रॉफ को आयशा से जब प्यार हुआ तब वो महज 13 साल की थीं. प्यार भी बिलकुल फिल्मी स्टाइल का था क्योंकि जैकी श्रॉफ ने उन्हें बस में बैठे हुए देखा था. उन्हें ना तो उनके नाम का पता था न घर का पता.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अपने एक लुक से हसीनाओं का दिल लूट ले जाने वाले जैकी श्रॉफ यानी सबके प्यारे जग्गू दादा आयशा दत्त से पहली नजर में प्यार कर बैठे थे. जैकी श्रॉफ और आयशा दत्त की लवस्टोरी बेहद दिलचस्प है. जैकी श्रॉफ को आयशा से जब प्यार हुआ तब वो महज 13 साल की थीं. प्यार भी बिलकुल फिल्मी स्टाइल का था क्योंकि जैकी श्रॉफ ने उन्हें बस में बैठे हुए देखा था. उन्हें ना तो उनके नाम का पता था न घर का पता. लेकिन तकदीर भी चाहती थी कि दोनों एक दूसरे के हो जाएं. शायद इसलिए  दो अजनबी मिले और एक दूजे के हो गए. अपनी शादी के मौके पर ये जोड़ा बेहद हसीन लग रहा था.

वायरल हुई शादी की तस्वीर

जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ की शादी का एक खूबसूरत पिक फिर वायरल हो रहा है. ये पिक इंस्टाग्राम पर कुछ ही दिन पहले शेयर किया है बॉलीवुड ट्रिविया पिक नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने. इस पिक में जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ दूल्हा दुल्हन बने दिख रहे हैं. दोनों का अंदाज एकदम सादगी से भरा हुआ है.

Advertisement

जैकी श्रॉफ अपनी एवरग्रीन हेयर स्टाइल और मूंछ में दिख रहे हैं. उन्होंने सफेद रंग का लिबास पहना है और माथे पर टीका लगा है. बगल में बैठी आयशा श्रॉफ भी बहुत सुंदर लग रही हैं. शादी के दिन भी उनका लुक एकदम सिंपल है. उन्होंने संभवतः रेड कलर का सादी का जोड़ा पहना है. कोई भारी भरकम ज्वैलरी कैरी नहीं की है. बस माथे पर सिंपल सा मांग टीका है, गले में हार है और हाथ में चूड़ियां हैं. नजरे झुका कर बैठी आयशा श्रॉफ इस लुक में खूब सुंदर लग रही हैं.

Advertisement

ऐसी है लवस्टोरी

जैकी श्रॉफ को आयशा तब पसंद आ गई थीं जब उनकी उम्र केवल 13 साल की थी. जैकी श्रॉफ ने उन्हें उनकी स्कूल बस में देखा था. तब से उनका चेहरा जैकी श्रॉफ के दिल में जज्ब कर गया. इसके कुछ समय बाद इत्तेफाकन दोनों की मुलाकात एक रिकॉर्डिंग स्टोर पर हुई. जहां आयशा श्रॉफ म्यूजिक एल्बम खरीने पहुंची थीं. जैकी ने उनकी मदद की. इसके बाद दोनों मिलते जुलते रहे. प्यार हुआ. थोड़ी बहुत मुश्किलें बाद में आईं. लेकिन फिर शादी हो ही गई.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India
Topics mentioned in this article