अनिल कपूर की ताल के रमता जोगी गाने पर जैकी श्रॉफ का डांस वीडियो वायरल, जग्गू दादा की एनर्जी देख कुर्सी छोड़ने पर मजबूर हुए लखन

डांस प्लस स्टूडियो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डांस प्लस के शो का ये वीडियो शेयर किया है. जिसमें बतौर गेस्ट अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ दोनों शामिल हुए. अनिल कपूर से तो डांस की उम्मीद की जा सकती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अनिल कपूर के सामने उन्हीं के गाने पर फुल ऑन एनर्जी से नाचे जग्गू दादा
नई दिल्ली:

डांस के मामले जैकी श्रॉफ स्क्रीन पर कुछ खास धमाल नहीं दिखा सके हैं. उनका नाम भी ऐसे सितारों में दर्ज है जो एक्टिंग और एक्शन में तो लाजवाब हैं लेकिन जब डांस की बात आती है तो जरा किफायत से ही काम चलाना पड़ता है. लेकिन एक रियलिटी शो में जैकी श्रॉफ ने कमाल ही कर दिया. उन्होंने अनिल  कपूर के सामने ही उनके गाने पर ऐसा जबरदस्त डांस किया कि खुद अनिल कपूर भी कुर्सी छोड़ कर खड़े हो गए. मंच पर मौजूद सभी लोग पूरी एनर्जी के साथ जग्गू दादा संग डांस करते नजर आए. आप भी देखिए जग्गू दादा का ये फुल ऑन एनर्जी से भरपूर डांस शायद आप भी तालियां बजाने पर मजबूर हो जाएं.

जग्गू दादा का डांस

डांस प्लस स्टूडियो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डांस प्लस के शो का ये वीडियो शेयर किया है. जिसमें बतौर गेस्ट अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ दोनों शामिल हुए. अनिल कपूर से तो डांस की उम्मीद की जा सकती है. लेकिन जैकी श्रॉफ ऐसा कुछ कर गुजरेंगे ये सोच पाना आसान नहीं होता. लेकिन जग्गू दादा ने जबरदस्त तरीके से चौंकाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. जग्गू दादा ने अनिल कपूर के ताल फिल्म के गाने रमता जोगी पर डांस किया. इस डांस के लिए वो पीले रंग की वैसी ही ढीली ढाली शर्ट में दिखे. जैसी ड्रेस अनिल कपूर ने ऑरिनल गाने में पहनी है. और भरपूर डांस किया.

Advertisement

सीट छोड़ कर उठे अनिल कपूर

जग्गू दादा का ये स्टाइल देखकर अनिल कपूर से भी रहा नहीं गया. वो अपनी सीट छोड़ कर उठ  खड़े हुए और खुद जैकी श्रॉफ के पास भी गए. शो को होस्ट राघव जुआल भी डांस के दौरान मंच पर जैकी श्रॉफ का साथ देते दिखे. और, धर्मेश सर और पुनीत जैसे जज भी अपनी जगह पर झूमते हुए नजर आए. खुद शो के सुपर जज रेमो डिसूजा सीटी बजाने पर मजबूर हो गए.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: कैसे मची भगदड़ और बिछ गईं 121 लाशें; Graphics से सब समझिए