'जब तक तुम्हारा बाप जिंदा है...', सरेआम शाहरुख खान ने कहा कुछ ऐसा लोग रह गए हैरान, देखें VIDEO

शाहरुख खान ने बेस्ट एक्टर का जी सिने अवॉर्ड लेने के बाद मंच से ही अपने बच्चों और पत्नी के नाम एक मैसेज दिया. उनकी इस स्पीच का 15 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शाहरुख खान का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान वैसे तो अपनी मॉडेस्टी और भाषा की नफासत के लिए जाने जाते हैं. लेकिन कभी कभी ऐसा कुछ भी कह जाते हैं जो उनके अंदर रचे बसे बॉलीवुड कलाकार की झलक भी दिखा जाता है. हाल ही में एक अवॉर्ड सेरेमनी में शाहरुख खान ने कुछ ऐसा ही कहा है, जिसका वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है. ये अवॉर्ड उन्हें अपनी फिल्म जवान के लिए बेस्ट एक्टर के लिए दिया गया था. इस अवॉर्ड को लेने के बाद अपनी स्पीच में शाहरुख खान ने अपनी पत्नी और बच्चों के नाम एक संदेश दिया. जिसे सुनकर वहां मौजूद ऑडियंस ने भी जमकर रिएक्ट किया. आप भी सुनिए भरे मंच से वायरल हो रहा शाहरुख खान का फैमिली के नाम ये संदेश.

शाहरुख खान का मैसेज

शाहरुख खान ने बेस्ट एक्टर का जी सिने अवॉर्ड लेने के बाद मंच से ही अपने बच्चों और पत्नी के नाम एक मैसेज दिया. उनकी इस स्पीच का 15 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो माइक और ट्रॉफी दोनों थामे हुए हैं. इसके साथ ही वो बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि ये मैसेज मेरी पत्नी और मेरे बच्चों के लिए हैं. आगे वो अपनी जानी पहचानी हंसी के साथ कहते हैं जब तक तुम्हारा बाप जिंदा है, एंटरटेनमेंट जिंदा है. शाहरुख खान का इतना ही कहना होता है कि वहां मौजूद लोग हंसने और तालियां बजाने लगते हैं. शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब के ट्विटर हैंडल से उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement

चार साल बाद धमाकेदार कमबैक

शाहरुख खान जीरो मूवी के बाद से स्क्रीन से गायब थे. उनकी उस वक्त की कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखाया था. लेकिन साल 2023 पूरी तरह से शाहरुख खान के ही नाम रहा. बीते साल उनकी पठान मूवी रिलीज हुई, उसके बाद जवान मूवी आई और साल के अंत में डंकी मूवी नजर आई. पठान और जवान के मुकाबले डंकी का कारोबार कुछ कम रहा. बाकी दो मूवीज ने बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया और किंग खान को शानदार कमबैक दिलवाया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत