करण जौहर ने बेची धर्मा प्रोडक्शन की 50% हिस्सेदारी, जावेद जाफरी ने उड़ाया मजाक, बोले- कभी खुशी कभी...

जावेद जाफरी काफी महीनों से बड़े पर्दे से गायब हैं और छोटे पर्दे पर कम ही दिख रहे हैं. लेकिन अपने एक ट्वीट की वजह से वो सुर्खियों में आ गए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
जावेद जाफरी ने उड़ाया करण जौहर का मजाक
नई दिल्ली:

जावेद जाफरी काफी महीनों से बड़े पर्दे से गायब हैं और छोटे पर्दे पर कम ही दिख रहे हैं. लेकिन अपने एक ट्वीट की वजह से वो सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने करण जौहर पर एक मजाकिया ट्वीट किया है. असल में धर्मा प्रोडक्शन पिछले कुछ दिनों से लगातार न्यूज में बना हुआ है. करण जौहर के इस पुश्तैनी प्रोडक्शन हाउस में कोविड वैक्सीन बनाने वाली कंपनी के मालिक अदार पूनावाला ने 50 परसेंट का स्टेक लिया है. जिसके बाद जावेद जाफरी ने ताजा ट्वीट किया है. उसके बाद धर्मा प्रोडक्शन के फैन्स ने भी कुछ मजेदार ट्वीट कर उस सिलसिले को आगे बढ़ाया.

जावेद जाफरी का ट्वीट

जावेद जाफरी अपने ट्वीट में लिखा कि अब करण जौहर की अगली फिल्म का नाम होगा कभी खुशी कभी सीरम. इस पोस्ट के बाद फैन्स ने भी बहुत से और पोस्ट किए और एक फैन ने लिखा कि उनकी अगली फिल्म का नाम होगा वैक्सीन के बाद कुछ कुछ होता है. एक और फैन ने लिखा कि Covi खुशी Covi गम भी फिल्म का नाम हो सकता है. आपको बता दें कि बेहतरीन डांसर और एक्टर जावेद जाफरी आखिरी बार साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म जादूगर में दिखे थे. छोटे पर्दे पर वो ताजा खबर में दिखाई दिए थे.

करण जौहर ने दी जानकारी

इन नई डील के बारे में खुद करण जौहर भी जानकारी दे चुके हैं. उन्होंने इस बारे में बताया कि धर्मा प्रोडक्शन को अब अदार पूनावाला का साथ मिला है, जो उनके बहुत अच्छे दोस्त भी हैं. वो एक विजनरी और इनोवेटिव मैन हैं. करण जौहर ने उम्मीद जताई कि अपनी इस क्वालिटी से वो धर्मा प्रोडक्शन्स को नई हाइट पर ले जाएंगे. करण जौहर ये भी कंफर्म कर चुके हैं कि सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के मालिक अदार पूनावाला ने धर्मा प्रोडक्शन की पचास फीसदी हिस्सेदारी खरीदने के साथ ही स्टूडियो में भी हजार करोड़ रुपए इंवेस्ट किए हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lawrence Bishnoi Old Video: जब पुलिस के सामने बोला लॉरेंस, Salman Khan को मारूंगा तो पता चलेगा
Topics mentioned in this article