जावेद जाफरी की तरह लंबी, स्टाइलिश और खूबसूरत हैं बेटी अलाविया, लेटेस्ट फोटो देख लोगों ने कहा- दूसरी शिल्पा शेट्टी

जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी पिछले कुछ समय से अपने ग्लैमरस फोटोज की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हां, जावेद जाफरी की बेटी अलाविया बड़ी हो गई हैं और वे किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं दिखतीं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी पिछले कुछ समय से अपने ग्लैमरस फोटोज की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हां, जावेद जाफरी की बेटी अलाविया बड़ी हो गई हैं और वे किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं दिखतीं. सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें हमेशा छाई रहती हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने के लिए मिलता रहता है. यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्मों में डेब्यू करने के बाद जावेद जाफरी के बेटे मीजान ने जितनी सुर्खियां नहीं बटोरीं, उससे कहीं ज्यादा सुर्खियां बिना बॉलीवुड में डेब्यू किए जावेद जाफरी की बेटी अलाविया इंटरनेट पर छाई अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से बटोर रही हैं.

अलाविया जाफरी ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिनमें वे बड़ी ही ग्लैमरस दिख रही हैं. इन तस्वीरों में अलाविया सिल्वर रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं. बाथरूम के मिरर में खुद को निहारते हुए अलाविया ने ये तस्वीरें खिंचवाई हैं. अलाविया की इन तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और हार्ट इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. किसी ने उन्हें गॉर्जियस, तो किसी ने क्यूट और स्वीट बताया है. अलाविया की पोस्ट पर हजारों की संख्या में लाइक्स आए हैं, जो उनकी खूबसूरती के कसीदे पढ़ रहे हैं. 

Advertisement

इससे पहले भी अलाविया जाफरी कई बार बोल्ड फोटोशूट करवा चुकी हैं और सोशल मीडिया में अपनी ये तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. इस तरह से अलाविया हमेशा अपने ग्लैमरस अंदाज को दिखाती रहती हैं. सुनने में आ रहा है कि अपने भाई की तरह ही अलाविया भी बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं. तो कैसी लगीं आपको जावेद जाफरी की बेटी अलाविया? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग