जाने तू या जाने ना को पूरे हुए 16 साल, इमरान खान से लेकर जेनेलिया देशमुख तक देखें कितना बदल गई है पूरी कास्ट

साल 2008 में आई इमरान खान और जेनेलिया डिसूजा की जाने तू या जाने ना को 16 साल पूरे हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आमिर खान के प्रोडक्शन में बनीं जाने तू या जाने ना को 4 जुलाई को 16 साल पूरे हो गए हैं. साल 2008 में आई यूथ फिल्म में एक्टर इमरान खान, जेनेलिया डिसूजा देशमुख, प्रतीक बब्बर, मंजरी फडनिस, अरबाज खान, रतना पाठक, करण मखीजा, अलिश्का वारडे, निरव मेहता और मुरली शर्मा अहम किरदार में नजर आए थे. यह फिल्म केवल हिट ही नहीं बल्कि कल्ट क्लासिक मूवीज में शामिल हो गई थी. इसी बीच कास्ट ने 16 साल पूरे होने पर फिल्म का टाइटल ट्रैक को गाया है, जिसे देख फैंस को पुराने दिनों की याद आ जाएगी और एहसास होगा कि उनकी फेवरेट मूवी के स्टार्स कितना बदल गए हैं. 

आमिर खान प्रोडक्शन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किए वीडियो में इमरान खान और जेनेलिया डिसूजा के अलावा अन्य कास्ट सुगंधा, मंजरी फडनीस, अलिश्का और करण मखीजा गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि आखिर में सीएसएफ ऑफिसर का रोल निभाने वाले एक्टर मुरली शर्मा फिल्म का डायलॉग कहते हैं, अगली बार ये गाना गाया ना तो गोली मार दूंगा. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें ये डायलॉग तब उन्होंने बोला था जब जय अदिति से प्यार करने एयरपोर्ट पर पहुंचता है. 

Advertisement

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 16 साल और हम अभी भी जिन्हें प्यार करते हैं उनके लिए यह गाना गा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते ही फैंस ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, आपको फिल्म को दोबारा रिलीज करने से कौन रोक रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा, यह मैं हूं या मंजरी बहुत अच्छा गा रही हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, जेनेलिया की आवाज जरा भी बदली नहीं है. चौथे यूजर ने लिखा, हम जाने या जाने तो या जाने ना को सिनेमाघरों में दोबारा देखना चाहते हैं. गौरतलब है कि इमरान खान के जल्द कमबैक करने की चर्चा है. वहीं फैंस भी उन्हें स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement

 

Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: Gujarat: Vadodara के अंबा माता मंदिर में नवरात्र के दौरान सिर्फ पुरुष करते हैं गरबा