इस इस्राइली एक्टर ने गाया 'तेरे जैसा यार कहां' गाना तो तालियों से गूंज उठी महफिल- देखें शानदार वीडियो

'Fauda' वेब सीरीज फेम त्साही हलेवी ने हिंदी गाना 'तेरे जैसा यार कहां'  गाकर सुनाया. इजरायली एक्टर ने इस गाने को बेहद खूबसूरती के साथ गाया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

'Fauda' वेब सीरीज एक्टर त्साही हलेवी ने हिंदी गाना 'तेरे जैसा यार कहां' गाकर सुनाया. इजरायली एक्टर ने इस गाने को बेहद खूबसूरती के साथ गाया. सोशल मीडिया गाना गाते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है. हलेवी ने भारत से आतिथ्य के लिए धन्यवाद कहा. हलेवी इन दिनों  अपने देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नई दिल्ली में हैं. हलेवी ने भारत में इजराइल के दूतावास द्वारा आयोजित कार्यक्रम में यह गाना सुनाया. 

वहीं मीडिया से बातचीत में हलेवी ने बताया कि भारत और इजराइल के बीच अच्छे रिश्ते के लिए होने वाले प्रयासों में वह शामिल हैं. एक्टर ने कहा, "मैं जानता हूं कि भारत के लोग काफी क्रिएटिव हैं.  भारत के पास काफी अनुभव है. इस आयोजन में भारत और इजराइल के बीच 30 साल के राजनयिक संबंधों का भी जश्न मनाया गया.

बता दें कि 'Fauda' में इजरायल-फिलिस्तीनी संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है, यह नेटफ्लिक्स सीरीज है, जो भारत में काफी पसंदद किया गया. 47 वर्षीय हलेवी ने इस बारे में कहा, "मुझे लगता है कि Fauda भारत में हिट है. हमें भारत से बहुत सारे सोशल मीडिया फीडबैक मिलते हैं. यह भारतीय टेलीविजन को समझने का एक शानदार अवसर है. उन्होंने कहा कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से उन्हें कोई प्रजोपल उन्हें मिलता है तो उन्हें खुशी होगी. उन्होंने कहा कि  कला और सिनेमा दो देशों के बीच 'पुल का काम' कर सकते हैं.
  
ये भी देखें : Met Gala 2022: मेट गाला में नताशा पूनावाला का दिखा स्टाइलिश अंदाज

Advertisement

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India