'इश्कजादे' की एक्ट्रेस ने समंदर के अंदर किया मेडिटेशन, फैंस बोले- ये तो जन्नत है...

'इश्कजादे' (Ishaqzaade) फिल्म से अपना फिल्मी करियर शुरु करने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बीते कुछ दिनों से अपने बीच फोटो की वजह से खास लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसी वीडियो शेयर की है जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
'
नई दिल्ली:

'इश्कजादे' (Ishaqzaade) फिल्म से अपना फिल्मी करियर शुरु करने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बीते कुछ दिनों से अपने बीच फोटो की वजह से खास लाइमलाइट में बनी हुई हैं. कभी वे समंदर में नहाते हुए तस्वीरें साझा कर रही हैं. तो कभी फैमिली के साथ वे नजर आ रही हैं. फिलहाल तो उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया खूब पसंद की जा रही है इस वीडियो में वे समंदर के अंदर मेडिटेशन करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो ने फैंस के साथ ही सेलेब्स का भी दिल जीत लिया है.


समंदर के अंदर यूं आईं नजर
32 साल की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Video) सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. वे लगातार पोस्ट के जरिए फैंस के साथ अपने खास पलों को शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं. उनका हाल ही में शेयर किया गया वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में वे मछलियों के साथ समंदर के अंदर नजर आ रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही वे लिखती हैं 'मेडिटेशन' फैंस इस वीडियो पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'ये तो जन्नत' है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'वाह


जल्द नजर आएंगी इस फिल्म में
परिणीति (Parineeti Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में देखा गया था साथ ही उनकी फिल्म 'साइना' भी रिलीज हुई थी. अब वे जल्द ही रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में नजर आएंगी. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत अर्जुन कपूर के साथ 'इश्कजादे' फिल्म से की थी. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India