18 साल की उम्र में कास्टिंग काउच झेल चुकी हैं ईशा कोपिकर, बोलीं- उन्होंने फ्रेंडली होने के लिए कहा...

एक्ट्रेस ईशा कोपिकर ने कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस को शेयर किया, जिसमें ए लिस्ट एक्टर भी शामिल हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस ईशा कोपिकर, जिन्होंने फिजा फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने हाल ही में अपने कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस को शेयर किया. एक्ट्रेस ने कहा, मैं 18 साल की थी. जब एक सेक्रेटरी और एक एक्टर ने मुझे कास्टिंग काउच के लिए अप्रोच किया. उन्होंने कहा कि आपको काम के लिए एक्टर्स के साथ फ्रेंडली होना पड़ेगा. मैं बहुत फ्रेंडली हूं. लेकिन उस फ्रेंडली का मतलब क्या है. मैं इतनी फ्रेंडली हूं कि एकता कपूर ने एक बार मुझसे कहा था कि थोड़ा एटिट्यूड रखा करो. 

आगे एक्ट्रेस ने कहा, "जब मैं 23 साल की थी, तो एक ए लिस्ट एक्टर ने मुझसे अकेले में मिलने के लिए कहा, मेरे ड्राइवर या किसी और के बिना, क्योंकि उसके बारे में अफ़वाहें थीं कि वह दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ संबंध रखता है. उसने कहा, 'मेरे बारे में पहले से ही विवाद हैं, और कर्मचारी अफ़वाहें फैलाते हैं.' लेकिन मैंने मना कर दिया और उससे कहा कि मैं अकेले नहीं आ सकती. वह हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री का एक ए-लिस्ट अभिनेता था."

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में ईशा कोपिकर ने कहा, "मैंने हीरो को फ़ोन किया, जिसने मुझे अकेले में मिलने के लिए कहा था. उस समय, उस पर बेवफाई का आरोप लगाया जा रहा था, इसलिए उसने मुझे अपने स्टाफ को छोड़कर उससे मिलने के लिए कहा गया." उसके बाद ईशा ने बताया कि उसने प्रोड्यूसर को फ़ोन किया और कहा कि उसे "प्रतिभा और लुक के कारण चुना गया है और अगर इससे मुझे अच्छा काम मिल सकता है, तो यह काफी अच्छा है."

गौरतलब है कि ईशा कोपिकर 90 के दशक में बतौर मॉडल करियर की शुरूआत की थी. उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मराठी फिल्मों में काम किया है. वहीं कुछ हिट फिल्मों में प्यार इश्क और मोहब्बत, हम तुम, डॉन, डार्लिंग और 36 चाइना टाउन का नाम शामिल है. 

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla, IDF ने की पुष्टि