जून में नहीं इस दिन रिलीज होगी 'जवान'? नई डेट देख शाहरुख खान के फैंस को लगा झटका 

बीते दिनों शाहरुख खान की जवान की रिलीज डेट दो जून बताई जा रही थी. लेकिन अब किन्ही कारणों के कारण फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ा दिया गया है, जिससे फैंस को झटका लगा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की पठान की भारी सफलता के बाद लोगों की नजरें अपकमिंग फिल्म जवान और डंकी पर टिकी हुई हैं. जबकि मेकर्स द्वारा शेयर किए गए टीजर में एक्शन फिल्म जवान को 2 जून को रिलीज करने की बात कही गई थी. लेकिन अब कहा जा रहा है कि एटली द्वारा निर्देशित जवान की रिलीज डेट VFX पर काम करने के कारण आगे बढ़ा दी गई है. वहीं नई रिलीज डेट से अक्षय कुमार और सनी देओल के फैंस को झटका लग सकता है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

खबरें थीं कि जवान 2 जून को सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री करने वाली है. लेकिन अब कहा जा रहा है कि शाहरुख खान स्टारर की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. दरअसल, पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने कहा है कि, "जवान अब 2 जून, 2023 को रिलीज़ नहीं हो रही है. फिल्म के VFX को पूरा करने के लिए टीम को कुछ और समय चाहिए. क्योंकि वे एक ऐसे प्रॉडक्ट के साथ आना चाहते हैं, जो देश में बेस्ट से कॉम्पिटिशन कर सके. ना कि कोई आम प्रॉडक्ट से." वहीं खबरें हैं टीम कई तारीखों पर विचार कर रही है, , जिनमें 29 जून और अगस्त 25 को फाइनल करने की बात कही जा रही है. हालांकि अभी ऑफिशियल घोषणा का इंतजार है. 

Advertisement

इन फिल्मों पर पड़ सकता है असर

अगर खबरों की मानें तो 11 अगस्त को रिलीज होने वाली गदर 2 और जून में रिलीज हो रही प्रभास की आदिपुरुष पर जवान की रिलीज के चलते असर पड़ सकता है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News