VIDEO VIRAL: इरफान खान के बेटे बाबिल इस खूबसूरत एक्ट्रेस की बेटी को कर रहे डेट? 

हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री अलाया एफ और बाबिल खान को हाल ही में एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया. दोनों को एक साथ देखे जाने पर चर्चा तेज हो गई है कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री अलाया एफ और बाबिल खान को हाल ही में एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया. दोनों को एक साथ देखे जाने पर चर्चा तेज हो गई है कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. बाबिल के साथ दिखी अलाया ने ब्लैक स्लीवलेस टॉप पहना हुआ है. वहीं, बाबिल ने ऑल-ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है. हाल ही में दोनों की एक झलक ने सभी को यह अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया है कि उनके बीच क्या चल रहा है. वीडियो में उनकी केमिस्ट्री शानदार दिख रही है और प्रशंसक उन्हें स्क्रीन पर साथ देखने की संभावना को लेकर उत्साहित हैं.

एक प्रशंसक ने कहा, 'आप दोनों के बीच एक प्यारी जोड़ी बनेगी'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत अच्छी जोड़ी'. आपको बता दें कि अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी अलाया नें 'जवानी जानेमन' से डेब्यू किया था. उन्होंने 'फ्रेडी', 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. उन्होंने 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन साझा किया. इतना ही नहीं, 26 वर्षीय अभिनेत्री ने आखिरी बार बायोग्राफिकल फिल्म 'श्रीकांत' में काम किया था, जो दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला के जीवन पर आधारित थी. इस फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में थे. 

Advertisement

वहीं बाबिल अभिनेता इरफान खान और लेखिका सुतापा सिकंदर के बेटे हैं. उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज 'द रेलवे मैन: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ भोपाल 1984' में देखा गया था. इसमें आर माधवन, के के मेनन और दिव्येंदु भी हैं. बाबिल 'काला' और 'फ्राइडे नाइट प्लान' जैसी प्रोजेक्ट का भी हिस्सा रहे हैं. 25 वर्षीय बाबिल की अगली फिल्म 'द उमेश क्रॉनिकल्स' पाइपलाइन में है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: पिता इरफान खान को याद कर बाबिल ने लिखा, कभी दिल करता है सब छोड़कर बाबा के पास चला जाऊं

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi के तोहफों की नीलामी, 9 लाख की टोपी, 8 लाख का जूता... 700 रुपए में भी बहुत कुछ
Topics mentioned in this article