नताशा से तलाक के बाद अनन्या पांडे को डेट कर रहे हार्दिक पांड्या? करीबी ने बता दिया सच

नताशा स्टेनकोविक से तलाक के बाद हार्दिक पांड्या, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं. अब इस रिलेशनशिप पर अनन्या पांडे के करीबी ने बड़ा खुलासा किया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में है. कभी वो अपने खेल को लेकर ट्रोल हुए तो कभी अपने खेल से तारीफ हासिल की और उसके बाद वो पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने रहे. लंबे समय तक उनकी और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अटकलें जोर पकड़ती रहीं और अभी कुछ ही दिन पहले इस कपल ने डिवॉर्स का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया. क्या नताशा स्टेनकोविक से तलाक के बाद हार्दिक पांड्या, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं. अब इस रिलेशनशिप पर अनन्या पांडे के करीबी ने बड़ा खुलासा किया है. 

एक साथ आए नजर

नताशा से तलाक की खबरों पर फाइनल डिसिजन की मुहर लगने के बाद हार्दिक पांड्या अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग फंक्शन में दिखे थे. इस फंक्शन में काफी धमाल और डांस हुआ, जिसके वीडियो बहुत तेजी से वायरल भी हुए. ऐसे ही एक वीडियो में अनन्या पांडे और हार्दिक पांड्या एक साथ डांस करते दिखाई दिए. इस डांस वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं. क्या वाकई अनन्या पांडे, हार्दिक पांड्या को डेट कर रही हैं. इस खबर की सच्चाई से पर्दा उठाया है अनन्या पांडे के ही एक करीबी ने.

करीबी ने बताई हकीकत

बॉलीवुड लाइफ से अनन्या पांडे के करीबी ने खास बातचीत की और इन खबरों को महज अफवाह करार दिया. उसने कहा कि हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे एक साथ नहीं हैं. इस करीबी ने कहा कि अनन्या पांडे थोड़े मिलनसार नेचर की हैं. इसलिए सबके साथ घुलमिल जाती हैं. इससे ज्यादा हार्दिक पांड्या के साथ उनका कोई मेलजोल नहीं है. आगे उन्होंने कहा कि अनन्या पांडे फिलहाल अपने करियर को लेकर काफी सीरियस हैं और सिर्फ काम पर ही फोकस करना चाहती हैं. उनके हाथ में कुछ अच्छी फिल्में और ओटीटी प्रोजेक्ट्स हैं. वो अपनी सारी एनर्जी वहीं लगाना चाहती हैं.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी