क्या Amy Jackson हो गईं अपने मंगेतर से अलग? इंस्टाग्राम से डिलीट कीं सभी तस्वीरें

एमी जैक्सन (Amy Jackson) इस बार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करने नहीं बल्कि तस्वीरें डिलीट करने को लेकर लाइमलाइट में आई हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं. उनके स्टाइल और खूबसूरती ने फैंस को दीवाना बना रखा है. एमी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. उनकी ग्लैमरस तस्वीरें उन्हें इंडस्ट्री में एक अलग पहचान देती हैं. एक्ट्रेस इस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करने नहीं बल्कि तस्वीरें डिलीट करने को लेकर लाइमलाइट में आई हैं. सोशल मीडिया पर तेजी से अफवाह फैल रही है कि एमी अपने मंगेतर से अलग हो गई हैं. 

क्या टूट गाया है एमी का रिश्ता 
दरअसल एमी  (Amy Jackson) ने साल 2019 में जॉर्ज पानायिटू के साथ इंगेजमेंट की थी. जिसका सेलीबेशन उन्होंने धूम धाम से यूके में किया था. बता दें कि एमी जैक्सन जॉर्ज पानायिटू को साल 2015 से डेट कर रही हैं. जिसके बाद जॉर्ज पानायिटू ने उन्हें प्रोपोज़ किया था. इसी बीच एमी की प्रेग्नेंसी की खबरें भी सामने आईं. एमी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेसी की खबर फैंस के साथ साझा की थी. वहीं बेटे के जन्म को अभी कुछ ही समय हुआ है और एमी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से जॉर्ज पानायिटू से जुड़ी सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि एमी जॉर्ज पानायिटू से अलग हो गई हैं. फिलहाल तो एमी ने इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है. 

Advertisement
Advertisement


आखिरी बार इस फिल्म में आईं थीं नजर
बता दें कि एमी को आखिरी बार फिल्म 2.0 में देखा गया था. 2018 में रिलीज हुई 2.0 फिल्म में रजनीकांत, एमी जैक्सन के साथ अक्षय कुमार भी नजर आए थे. फिलहाल एक्ट्रेस इन दिनों यूके में हैं. बेटे को जन्म देने के बाद उन्होंने कोई भी भारतीय फिल्म अभी तक साइन नहीं की है, लेकिन वे भारत और यहां की  सभी खबरों से जुड़ी रहती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Jammu-Kashmir में किसकी सरकार? क्या LG Manoj Sinha लेंगे फैसला!
Topics mentioned in this article