क्या रिस्क लेने के मूड में नहीं हैं अक्षय कुमार, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी उनकी साउथ की रीमेक 'कटपुतली'

Akshay Kumar Cuttputlli on OTT: अक्षय कुमार की आखिरी तीन फिल्में सम्राट पृथ्वीराज, रक्षाबंधन और बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुईं. यह तीनों ही फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज की गई थीं, इसके बावजूद फिल्म को कुछ फायदा नहीं मिला.

Advertisement
Read Time: 10 mins
a
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का सितारा इन दिनों कुछ खास बुलंदियों पर नहीं है. अक्षय कुमार वैसे तो हिट फिल्मों की मशीन माने जाते हैं, लेकिन लगातार फ्लॉप हो रही उनकी फिल्में फैन्स की चिंता बढ़ा रही है. बीते कुछ समय में अक्षय कुमार की बैक टू बैक फिल्में फ्लॉप रही हैं, ऐसे में वे एक बार फिर अपनी नई फिल्म 'कटपुतली' लेकर आ रहे हैं. गौरतलब है कि आप में से बहुत से लोगों को इस फिल्म के बारे में पता नहीं होगा, क्योंकि अक्षय कुमार ने इस फिल्म का प्रमोशन अपनी बाकी की फिल्मों की तरह नहीं किया. आखिर इसके पीछे की वजह क्या हो सकती है? आइए ढूंढने की कोशिश करते हैं. 

अक्षय कुमार की आखिरी तीन फिल्में सम्राट पृथ्वीराज, रक्षाबंधन और बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुईं. यह तीनों ही फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज की गई थीं, इसके बावजूद फिल्म को कुछ फायदा नहीं मिला. इतना ही नहीं, इतने प्रमोशन के बाद भी फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रही. ऐसे में ओटीटी पर 'कटपुतली' रिलीज करना क्या मेकर्स का कोई सोचा समझा प्लान हो सकता है? अगर पास्ट रिकॉर्ड देखा जाए तो अक्षय कुमार की फिल्म ओटीटी पर भी फ्लॉप साबित हुई है. आपको याद होगा कि अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' ओटीटी पर ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म से एक्टर को उम्मीदें तो बहुत थी, लेकिन फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. 

लोग तो यहां तक भी कह रहे हैं कि अक्षय को अपनी फिल्म 'कटपुतली' से भी कुछ ज्यादा उम्मीद नहीं है, इसलिए तो उन्होंने बिना प्रमोशन किए फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया. वही बता दें अक्षय की यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म Ratsasan की रीमेक है. यह फिल्म अपनी कहानी और बैकग्राउंड स्कोर से पहले ही लोगों को हैरान कर चुकी है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इसी प्लॉट पर बनी अक्षय की यह फिल्म फैन्स को कितनी पसंद आती है. बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म 'कटपुतली' 2 सितंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave: Amir Khan के बेटे Junaid Khan ने किए अपनी जिंदगी और फिल्मों से जुड़े कई खुलासे