इरफान खान को सबसे अच्छा दोस्त मानते थे बेटे बाबिल, पिता को खोने पर खुद को डेढ महीने तक कर लिया था कमरे में बंद

आज यानी 7 जनवरी को इरफान खा का बर्थडे है, जिस पर फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर बाबिल खान का एक इंटरव्यू सुर्खियों में हैं, जिसमें वह पिता को खो देने पर उनकी यादें शेयर कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
इरफान खान को खो देने का बेटे बाबिल ने बयां किया दर्द
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने नेटफ्लिक्स फिल्म कला के साथ ओटीटी प्लैटफॉर्म पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है, जिसके चलते वह चर्चा में हैं. वहीं अपनी फिल्म कला के प्रमोशन के दौरान बाबिल ने पिता इरफान खान के देहांत से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है, जो काफी इमोशनल कर देने वाला है. दरअसल, एक्टर बता रहे हैं कि पिता की मौत के बाद उन्होंने खुद को 45 दिन तक कमरे में बंद कर लिया था.

डेढ़ महीने तक कमरे में कर लिया था बंद

आज यानी 7 जनवरी को इरफान खा का बर्थडे है, जिस पर फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर बाबिल खान का एक इंटरव्यू सुर्खियों में हैं, जिसमें वह पिता की मौत पर उनके हालात का जिक्र कर रहे हैं. बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में बाबिल ने पिता के निधन को याद करते हुए कहा, "जब यह पहली बार हुआ, तो पहले दिन मुझे विश्वास नहीं हुआ. एक हफ्ता बीत चुका था, जिसके बाद यह मुझे हिट हुआ. और फिर मैं रियल में एक बुरे फेस में चला गया. करीब डेढ़ महीने के लिए खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया था"

Advertisement

एक्टर ने खोया सबसे अच्छा दोस्त

अपने पिता के न होने पर खुद को कैसे संभाला, इसका जिक्र करते हुए बाबिल ने कहा, "उस समय वह इतनी ज्यादा शूटिंग करते थे कि वह एक लंबे शूटिंग शेड्यूल के लिए चले जाते थे. वहीं जब यह हुआ, तो मैंने किसी तरह खुद को आश्वस्त किया कि वह शूटिंग के बाद वापस आ जाएंगे." लेकिन धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि वह कभी वापस नहीं लौटेंगे. मैंने अपना सबसे अच्छा दोस्त खो दिया और यह मेरे लिए एक दुखद हादसा है, जिसे में शब्दों में बयां नहीं कर सकता. हालांकि उनकी यादें अब मुझे पॉजीटिव बनाए रखती है.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो कला के बाद बाबिल खान यशराज फिल्म्स की वेब सीरीज द रेलवे मेन में नजर आने वाले हैं, जिसकी कहानी 1984 की भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kargil में शहीद हुए थे लांस नायक Rajendra Yadav,पत्नी ने बताया जाते वक्त कहा बच्चे को सेना में भेजना