Ira Khan Ki Shaadi: उदयपुर में डांस करते दिखे आमिर खान...किरण राव ने भी दिया साथ

Ira Khan Ki Shaadi: कुछ समय पहले सीधे राजस्थान के उदयपुर से एक पैप वीडियो सामने आया. इसमें आमिर खान और उनका परिवार आइरा खान और नुपुर शिखारे की ग्रैंड शादी सेलिब्रेशन में डूबे नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Ira Khan Ki Shaadi: आमिर खान ने ठरकी छोकरो पर किया डांस
नई दिल्ली:

Ira Khan Ki Shaadi: आमिर खान की बेटी आइरा खान और नुपुर शिखरे ने 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज की. अब इस कपल की शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. न्यूली मैरीड कपल और पूरा परिवार इस समय अपनी ग्रैंड शादी के लिए उदयपुर में हैं. आइरा-नुपुर के अलावा उनके दोस्त भी सोशल मीडिया पर वहां की झलकियां शेयर कर रहे हैं. पैपराजी भी हर मोमेंट को कैद करने में लगे हुए हैं. कुछ समय पहले के एक पैप वीडियो में आमिर खान और किरण राव को 'ठरकी छोकरो' पर नाचते हुए देखा गया.

Advertisement

उदयपुर में आइरा खान-नूपुर शिखरे की शादी से पहले आमिर-किरण राव का डांस

कुछ समय पहले सीधे राजस्थान के उदयपुर से एक पैप वीडियो सामने आया. इसमें आमिर खान और उनका परिवार आइरा खान और नुपुर शिखारे की ग्रैंड शादी सेलिब्रेशन में डूबे नजर आ रहे हैं. वीडियो में आमिर खान और किरण राव राजस्थानी लोक कलाकारों के साथ पीके के सुपरहिट ट्रैक ठरकी छोकरो पर डांस करते नजर आ रहे हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट सिग्नेचर स्टेप करते हुए बहुत अच्छे लग रहे थे.

Advertisement

वीडियो में आमिर सफेद कुर्ता और काले पायजामे में जबकि किरण राव काली पैंट के साथ ग्रे टॉप में कैजुअल लुक में दिखीं. इसके अलावा आइरा और नुपुर की दोस्त और एक्ट्रेस मिथिला पालकर जो शादी में शामिल हो रही हैं ने एक शानदार तस्वीर शेयर की जिसे आइरा खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी पोस्ट किया. शेयर की गई लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी में यह जोड़ी क्लासी लग रही है. जहां स्टार-किड ब्लैक वेलवेट ऑफ-शोल्डर ड्रेस के साथ मैचिंग बूट्स और स्लीक नेकपीस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं वहीं उनके पति नूपुर ने ब्लैक थ्री-पीस सूट पहना था.

Advertisement

ये तस्वीर नुपुर और आइरा की दोस्त मिथिला ने शेयर की.

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi Lok Sabha Speech: Rahul Gandhi के बतौर नेता प्रतिपक्ष पहले Speech में क्या ख़ास रहा?