रिसेप्शन पर इस अंदाज में पहुंचे नुपुर और आइरा, आमिर की बेटी के लुक ने किया फैन्स को इम्प्रेस, बोले- अब लगी दुल्हन

आइरा ने अपने रिसेप्शन पर रेड कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वे काफी खूबसूरत दिख रही थीं. जबकि नुपुर ब्लू रंग की शेरवानी में बहुत हैंडसम लग रहे थे. जहां नुपुर और आइरा को शादी में उनके लुक के लिए काफी क्रिटीसाइज किया गया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आइरा-नुपुर का रिसेप्शन वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

आमिर खान की बेटी आइरा खान काफी लंबे समय से नुपुर शिखरे संग अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. रजिस्टर्ड मैरिज के बाद कपल ने उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की. वहीं आलीशान शादी के बाद कपल ने 13 जनवरी को मुंबई के एक होटल में रिसेप्शन रखा था. मुंबई में NMACC में नुपुर और आइरा की रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी. इस रिसेप्शन पार्टी के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं. फैन्स आइरा और नुपुर के वेडिंग वीडियो और फोटो पर भर-भरकर प्यार बरसा रहे हैं.

आइरा ने अपने रिसेप्शन पर रेड कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वे काफी खूबसूरत दिख रही थीं. जबकि नुपुर ब्लू रंग की शेरवानी में बहुत हैंडसम लग रहे थे. जहां नुपुर और आइरा को शादी में उनके लुक के लिए काफी क्रिटीसाइज किया गया था, वहीं जब ये कपल रिसेप्शन पर सामने आया तो लोग उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. फैन्स को नुपुर और आइरा का ये लुक बेहद पसंद आया. आइरा की मां और आमिर खान की एक्स वाइफ रिसेप्शन पार्टी में ब्राइट रेड कलर की जरी वाली साड़ी में दिखाई दीं. 

Advertisement

एक यूजर ने आइरा के रिसेप्शन वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये हुई ना बात. अब लग रही है दुल्हन'. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'पहली बार सभी को इवेंट के मुताबिक ड्रेस अप होते हुए देखा है'. एक और यूजर लिखते हैं, 'अब लग रहा है दोनों की शादी हुई है. बहुत बहुत बधाई हो'. 

Featured Video Of The Day
राजस्थान का दूसरा कोटा बन रहा है सीकर, एक ही दिन में दो छात्रों ने की ख़ुदकुशी