आइरा खान ने स्टेप मॉम किरण राव के साथ जन्मदिन पर खूब की मस्ती, पूल में यूं चिल करती दिखीं मां - बेटी 

आइरा खान ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया, पार्टी की एक फोटो में वह आमिर खान की दूसरी पत्नी किरण राव के साथ नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
किरण राव के साथ आइरा खान
नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में अपना 25वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर वह पापा मम्मी, बॉयफ्रेंड और छोटे भाई आजाद के साथ पूल साइड पार्टी करती दिखीं. पार्टी की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. पार्टी की एक फोटो में वह आमिर खान की दूसरी पत्नी किरण राव के साथ नजर आ रही हैं. आइरा के साथ पूल में एन्जॉय करती दिख रही है. आइरा को अपनी स्टेप मॉम के साथ इस तरह इंजॉय करते देखकर लग रहा है, दोनों बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. 

Advertisement

 आयरा ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे और अन्य फ्रेंड्स के साथ भी मस्ती करती देखी गईं. नूपुर ने आइरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा था, "जन्मदिन मुबारक हो माय लव. मैं तुम्हे बहुत प्यार करता हूं. आइरा और नूपुर ने 2021 में अपने रिश्ते को पब्लिक किया था. उसके बाद से दोनों साथ हैं. दोनों को आमिर खान की क्रिसमस पार्टी में भी साथ देखा गया था. बता दें कि पूल पार्टी की इन तस्वीरों में बेटे आजाद के साथ आमिर खान शर्टलेस दिखे थे, वहीं आइऱा बिकिनी में नजर आई थीं. ये तस्वीरें कुछ यूजर्स को बेहद पसंद आई तो कुछ ने काफी ट्रोल किया.

 बता दें कि आइरा आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. 1986 में आमिर और रीना ने घर से भागकर शादी की थी. 16 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया. बाद में आमिर ने दूसरी शादी किरण राव से कर ली. किरण से भी बाद में आमिर ने तलाक ले ली. हालांकि आमिर ने हाल ही में कहा कि वह अपनी दोनों पत्नियों के अब भी बेहद क्लोज हैं.
  

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Featured Video Of The Day
इलाहाबाद हाइकोर्ट की धर्मांतरण पर बड़ी टिप्पणी, कहा- सभाओं में धर्मांतरण जारी रहा तो बहुसंख्यक हो जाएंगे अल्पसंख्यक