कौन होगा आईपीएल 2024 का विनर, आरआर, सीएसके या केकेआर? इस एक्टर ने कर दी भविष्यवाणी

IPL 2024 Winner: कौन होगा आईपीएल 2024 का विजेता, हर किसी के जेहन में यही सवाल है. लेकिन इस बॉलीवु़ड एक्टर ने कर दी है भविष्यवाणी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस बॉलीवुड एक्टर ने की आईपीएल 2024 के विनर की भविष्यवाणी
नई दिल्ली:

आईपीएल 2024 कौन जीतेगा? बेशक आईपीएल फैन्स के जेहन में यही सवाल होगा. हर टीम के फैन्स चाहते होंगे कि उनकी टीम जीते. लेकिन जीतने के लिए सिर्फ चाहत नहीं टूर्नामेंट में अच्छा खेलना भी जरूरी होता है. जो टीम अच्छा खेलेगी वही जीतेगी. वहीं सोशल मीडिया पर आईपीएल 2024 विनर को लेकर कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं. कोई चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) को चैंपियन बता रहा है तो कई कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को कोई कह रहा है कि राजस्थान रॉयल्स (आरआर). इस तरह से गेस करने का गेम चालू है. अब बॉलीवुड एक्टर और क्रिटिक ने भी आईपीएल 2024 विनर को लेकर अपना प्रेडिक्शन बता दिया है. 

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर और क्रिटिक कमाल आर खान (केआरके) ने आईपीएल 2024 को लेकर ट्वीट किया है. इस ट्वीट में कमाल आर खान ने आईपीएल 2024 के संभावित विनर का नाम लेते हुए लिखा है, 'आईपीएल 2024 का प्रेडिक्शन: धोनी सरेंडर कर चुके हैं. यानी आईपीएल 2024 को सीएसके तो नहीं ही जीत सकती है. इस तरह आरआर या फिर केकेआर आईपीएल 2024 को जीतने जा रही हैं.' इस तरह केआरके ने टूर्नामेंट को लेकर अपना अनुमान बता दिया है, बाकी जो टीम अच्छा खेलेगी वही जीतेगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज