IPL 2015 का वीडियो वायरल, शादी से पहले आईपीएल में अनुष्का की परफॉर्मेंस देख ऐसे थे विराट कोहली के एक्सप्रेशन

इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुष्का आईपीएल में डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं और विराट उन्हें देखते ही रह गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
नई दिल्ली:

आईपीएल 2024 की शुरुआत हो चुकी है. विराट कोहली ने अपना पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेला था जिसमें उन्होंने तेजी से 21 रन बनाए थे. स्टार क्रिकेटर कुछ समय के लिए खेल से दूर थे क्योंकि वह अपनी पापा ड्यूटीज निभा रहे थे. हाल में उन्होंने बेटे अकाय का स्वागत किया है. अकाय का जन्म लंदन में हुआ था. अब विराट कोहली देश वापस आ गए हैं. उन्होंने डब्ल्यूपीएल 2024 जीतने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की महिला टीम को गुड विशेज देकर दिल जीत लिया. आईपीएल के इस सीजन के बीच फैन्स अनुष्का शर्मा को याद कर रहे हैं जो अब अपने न्यू बॉर्न बेबी अकाय के साथ बिजी हैं.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फैन्स ने शेयर किया पुराना वीडियो

इंटरनेट ने फैन्स के लिए पुरानी यादों को आसानी से वापस लाना संभव बना दिया है. अब एक फैन ने आईपीएल 2015 के लिए बेंगलुरु में अनुष्का शर्मा की परफॉर्मेंस की एक क्लिप शेयर की है. इसमें विराट कोहली एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस देख मुस्कुरा रहे हैं. यह वीडियो यूट्यूब पर भी काफी पॉपुलर हो रही है. हम यंग कोहली को अनुष्का को गौर से देखते हुए साफ देख सकते हैं. इस कपल ने 2017 में बहुत ही गुपचुप तरीके से शादी की थी.

Advertisement

विराट कोहली ने अपने इंटरव्यू में की थी अनुष्का शर्मा की तारीफ

विराट कोहली ने अपनी लाइफ में बैलेंस लाने के लिए अनुष्का शर्मा की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि अगर वह ग्राउंड पर अच्छा परफॉर्म नहीं करेंगे तो उन्हें काफी निराशा होगी. अनुष्का शर्मा ने उन्हें मैदान से बाहर होने पर ऑन-फील्ड मामलों के बारे में चिंता ना करने में मदद की है. उन्होंने अनुष्का को बेहद आध्यात्मिक व्यक्ति भी बताया. क्रिकेटर ने कहा कि वह नॉर्मल लाइफ में यकीन करती हैं.

Advertisement

खैर फैन्स आईपीएल 2024 के दौरान अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को कम से कम एक बार मैदान पर एक साथ देखने की उम्मीद कर रहे हैं. इस साल अगर बेंगलुरु जीतती है तो यह उनके लिए डबल बोनस होगा।

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: 6 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद बोली पुलिस- ये हादसा या साजिश, होगी जांच
Topics mentioned in this article