इंटरनेट यूजर्स को नहीं पसंद आया रणबीर कपूर-आलिया भट्ट का 250 करोड़ का बंगला, एल्विश यादव के घर से की तुलना

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का बंगला बनकर तैयार हो चुका है. इसकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर आई हैं जो कि सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आईं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
पब्लिक को पसंद नहीं आया रणबीर-आलिया का नया आशियाना
नई दिल्ली:

मुंबई के बांद्रा में एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का घर बनकर तैयार हो गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नई बिल्डिंग के कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं. पिछले कुछ सालों में आलिया भट्ट, रणबीर और उनकी मां-एक्ट्रेस नीतू कपूर को कई बार अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में जाते हुए देखा गया है. आलिया और रणबीर की एक साल की बेटी राहा कपूर भी अपने नए घर में गई थीं. इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी के शेयर किए गए वीडियो में मल्टीस्टोरी बिल्डिंग लगभग बनकर तैयार दिख रही थी. छह मंजिल की इस बिल्डिंग का नाम रणबीर की दिवंगत दादी कृष्णा राज कपूर के नाम पर रखा गया है. बिल्डिंग को ग्रे और हल्के नीले रंग में रंगा गया है. इसमें कांच की बालकनी और बड़ी खिड़कियां हैं.

फाइनल लुक फैन्स को नहीं आया पसंद

हालांकि बिल्डिंग के लुक से बहुत से लोग इंप्रेस नहीं हुए. एक ने कहा, "दिल्ली के पंजाबी बाग या पृथ्वीराज रोड पर आइए. यह कोई बंगला नहीं है. यह बिल्डर फ्लोर है." एक ने कमेंट किया, "यह ऑफिस केबिन जैसा दिखता है." एक फैन ने कहा, "यह बहुत खराब ऑप्शन है. इसमें बगीचा और नैचुरल ब्यूटी होनी चाहिए."

Advertisement

लोगों ने एल्विश के घर से की इसकी तुलना

कुछ फैन्स ने इसकी तुलना यूट्यूबर एल्विश यादव के घर से की. एक ने लिखा, "मुझे लगा कि यह एल्विश का नया घर है." एक बोला, "वाह यह एल्विश के घर जैसा ही दिखता है." 

Advertisement

रणबीर और आलिया के नए घर के बारे में

इस साल की शुरुआत में बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि रणबीर बंगले का नाम अपनी और आलिया की बेटी राहा के नाम पर रखेंगे. कहा जा रहा था कि इससे राहा बॉलीवुड में 'सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा अमीर स्टार किड' बन जाएगी. रिपोर्ट में कहा गया था कि नए बंगले की कीमत रणबीर और परिवार ने '250 करोड़ रुपये' लगाई है और यह शाहरुख खान के मन्नत और अमिताभ बच्चन के जलसा को पछाड़ते हुए मुंबई का 'सबसे महंगा' सेलिब्रिटी बंगला है.

Advertisement

यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि बंगला तैयार होने के बाद नीतू कपूर समेत पूरा कपूर परिवार एक ही छत के नीचे एक साथ रहेगा. आलिया और रणबीर फिलहाल राहा के साथ वास्तु में रहते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Violence Bulldozer Action: बहराइच में बुलडोजर कार्रवाई का Case Supreme Court पहुंचा