International Women's Day पर मीलिए टीना अंबानी की बहनों से, फोटो शेयर कर के लिखा-  'आप मेरे लिए स्पेशल हैं' 

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 2022 पर टीना अंबानी ने भी अपनी बहनों की फोटो शेयर ककते हुए लिखा, मेरी बहनों और उन सभी अद्भुत महिलाओं को बधाई जो मेरे जीवन का हिस्सा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) हर साल 8 मार्च को मनाया जाता है. इस खास दिन को मनाने का उद्देश्य समाज में महिलाओं के विभिन्न योगदानों को पहचानना और लैंगिक समानता के बारे में जागरूकता बढ़ाना है. इस दिन को लोग अक्सर उन महिलाओं को समर्पित करते हैं, जो उनके जीवन में महत्वपूर्ण हैं.  इसलिए हर साल अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस परसोशल मीडिया उन मजबूत महिलाओं और महिलाओं को समर्पित पोस्ट से भर जाता है, जिन्होंने कुछ अलग किया है. इस साल भी ऐसा ही है.

लोगों ने अपने  जीवन में खास महिलाओं के बारे में पोस्ट शेयर किया है. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 2022 पर टीना अंबानी    ( ina Ambani) ने भी अपनी लाइफ की खास महिलाओं के साथ फोटो शेयर की है. अपनी बहनों के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है, "मेरी बहनों और उन सभी अद्भुत महिलाओं को बधाई, जिन्होंने मुझे एक महिला की पूर्णता और सहजता, मल्टी टास्क की उसकी क्षमता और प्यार करने की उसके नेचर को समझने में मेरी मदद की.  आप सभी को #महिला दिवस की शुभकामनाएं.

Advertisement

 हाल ही में टीना अंबानी के बड़े बेटे अनमोल अंबानी (Anmol Ambani) की शादी कृषा शाह के साथ शादी हुई है. इन दोनों की शादी काफी चर्चा में रही है. शादी की तस्वीरों को टीना अंबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसे लोग बेहद ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. अभी हाल ही में टीना अंबानी ने नई दुल्हन के लिए इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा है, जो काफी वायरल हो रहा है. नोट में नीता अंबानी ने लिखा है-  बेटी का स्वागत है. आपके घर में आने से रौनक बढ़ गई है.अनमोल की ज़िंदगी की शुरुआत एक नई ऊर्जा के साथ हो गई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी