इंटरनेशनल पावरहाउस प्रियंका चोपड़ा ने The Matrix Resurrections में भी दिखाया देसी अंदाज

हमारी अपनी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के कल्ट क्लासिक The Matrix Resurrections के साथ जुड़ने को लेकर काफी उत्साह है. हमेशा वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने और देश को दुनिया को नक्शे पर लाने के लिए जानी जाने वाली

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

हमारी अपनी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के कल्ट क्लासिक The Matrix Resurrections के साथ जुड़ने को लेकर काफी उत्साह है. हमेशा वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने और देश को दुनिया को नक्शे पर लाने के लिए जानी जाने वाली, प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर द मैट्रिक्स रिसरेक्शन में अपनी भारतीयता को जीवित रखती नजर आएंगी. द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स पोस्टर में धोती पहने प्रियंका चोपड़ा देसी संस्कृति का परिचय देती हैं और साथ ही साइबरपंक, फ्यूचरिस्टिक वॉरियर वाइब भी पेश करती हैं. 

एक सूत्र ने खुलासा किया, "प्रियंका को हमेशा अपनी भारतीय विरासत पर गर्व रहा है और वह अपने सभी किरदारों में अपनी भारतीय संस्कृति की झलक को जीवित रखना पसंद करती हैं. यहां तक ​​कि द मैट्रिक्स रिसरेक्शन में भी, उनके पहनावे और बाल, एक देसी वाइब को उजागर करते हैं. उन्होंने उसके आउटफिट में साड़ी के बॉर्डर का इस्तेमाल किया है और पोस्टर में उसने जो पैंट पहनी है, उसे धोती जैसा बनाया गया है.” 

यहां तक कि फिल्म के प्रचार के लिए भी, पीसी ने उनकी भारतीय संस्कृति को अपनाया है. देखा जाए तो वास्तव में हमारी देसी गर्ल जैसा कोई नहीं है.

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War:पश्चिमी एशिया में जंग की लपटें, Gaza के साथ Lebanon में इजरायली हमले|Hamaara Bharat