आ गया परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के संगीत का INSIDE वीडियो, देखें यहां

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के वेडिंग संगीत का इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के संगीत का इनसाइड वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे फैंस के लिए उनकी संगीत सेरेमनी का इनसाइड वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को भी देखा जा सकता है. 24 सितंबर को होने जा रही इस बिग फैट वेडिंग का यह नया वीडियो देख फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं नई फोटो और वीडियो देखने को बेसब्री से इंतजार करते दिख रहे हैं. 

वीडियो की बात करें तो पंजाब सीएम भगवंत मान हंसराज हंस के बेटे नवराज हंस के म्यूजिक पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो संगीत सेरेमनी का बताया जा रहा है. जबकि आसपास काफी सारे मेहमान भी नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान अपनी फैमिली के साथ राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी का हिस्सा बनने पहुंचे हैं. 

बता दें, राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा आज यानी 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिसके चलते रस्में शुरु हो गई हैं. वहीं फैंस को दोनों की शादी की तस्वीरें देखने को इंतजार है. हालांकि फैंस को परिणीति की कजिन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के शादी का हिस्सा बनने का इंतजार है. लेकिन उनके शामिल होने की उम्मीदें कम होती जा रही हैं. क्योंकि अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आई है. 

Featured Video Of The Day
Samarth: शिक्षा एक विशेषाधिकार नहीं है, यह एक अधिकार है: सीज़न 1 के भव्य समापन पर पैनलिस्ट