Ind vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड की टक्कर को देख पाएंगे इस ओटीटी प्लेटफॉरम पर, जानें नाम, शेड्यूल और टाइमिंग

India vs New Zealand: वीमन इन ब्लू को 12 से 24 फरवरी तक 5 एकदिवसीय मैचों के दौरे में व्हाइट फर्न्स के खिलाफ खेला जाएगा. एकमात्र टी20 9 फरवरी को आयोजित किया गया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो, भारत और न्यूजीलैंड के बीच लाइव और एक्सक्लूसिव हाई-ऑक्टेन क्रिकेट सीरीज लेकर आ रहा है. भारतीय महिला क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के क्वीन्सटाउन के जॉन डेविस ओवल में पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में न्यूजीलैंड की महिला टीम का सामना करेगी. प्राइम वीडियो पर 12 फरवरी से 24 फरवरी के बीच होनेवाली यह एक दिवसीय मैचों की स्ट्रीमिंग विशेष रूप से की जाएगी. सीरीज का एकमात्र टी20 9 फरवरी को आयोजित किया गया था. प्राइम वीडियो ने नवंबर 2020 में, न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड से विशेष लाइव क्रिकेट अधिकार प्राप्त किए. बहु-वर्षीय साझेदारी के एक भाग के रूप में, सभी प्रारूपों में न्यूजीलैंड में खेले जानेवाले अंतरराष्ट्रीय पुरुष और महिला क्रिकेट मैच विशेष रूप से प्राइम वीडियो इंडिया पर उपलब्ध होंगे.

क्रिकेट का जश्न मनाने के लिए, प्राइम वीडियो ने एक एकीकृत अभियान का भी अनावरण किया जिसमें ‘वीमेन इन ब्लू' द्वारा खेले जानेवाले क्रिकेट के रोमांचक ब्रांड को प्रदर्शित किया गया है. अभियान इस बात पर प्रकाश डालता है कि, भले ही मैदान में कोई भी खेल रहा हो क्रिकेट ही सर्वोपरि है. केवल एक चीज जो पिच पर मायने रखती है वह है खिलाड़ी का जुनून, लगन और कौशल क्योंकि क्रिकेटर देश का प्रतिनिधित्व करता है, एक ऐसा तथ्य जो हर भारतीय के दिल को गर्व से जोड़ता है, बांधता है और समाता है.

मैच का शेड्यूल:
12 फरवरी, 2022 न्यूजीलैंड बनाम भारत, पहला वनडे सुबह 3.30 बजे
15 फरवरी, 2022 न्यूजीलैंड बनाम भारत, दूसरा वनडे सुबह 3.30 बजे
18 फरवरी, 2022 न्यूजीलैंड बनाम भारत, तीसरा वनडे सुबह 3.30 बजे
22 फरवरी, 2022 न्यूजीलैंड बनाम भारत, चौथा वनडे सुबह 3.30 बजे
24 फरवरी, 2022 न्यूजीलैंड बनाम भारत, 5वां वनडे सुबह 3.30 बजे

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट