पाकिस्तान में खूब देखी जा रही आमिर खान के बेटे जुनैद खान की महाराज, Netflix टॉप 10 में नहीं शामिल पड़ोसी देश की कोई फिल्म और शो

Netflix Pakistan: नेटफ्लिक्स पाकिस्तान में भी भारतीय फिल्मों और वेब सीरीज का जलवा, टॉप 10 में नहीं शामिल पड़ोसी देश की कोई फिल्म और शो. जानें किसने मारी बाजी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Netflix Pakistan: नेटफ्लिक्स पाकिस्तान की टॉप 10 फिल्में और वेब सीरीज
नई दिल्ली:

Netflix Pakistan: नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर की फिल्में और वेब सीरीज मौजूद हैं. फिर इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लगातार नया कंटेंट भी आता रहता है. ऐसे में दर्शकों को हमेशा यह जानने की जिज्ञासा रहती है कि किस देश में कौन सा कंटेंट काफी चल रहा है. जब हमने नेटफ्लिक्स पाकिस्तान के टॉप 10 फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट को खंगाला तो नतीजे काफी दिलचस्प रहे क्योंकि टॉप 10 फिल्मों और वेब सीरीज की वीकली लिस्ट में एक भी पाकिस्तानी फिल्म या शो इसमें शामिल नहीं है. यही नहीं, यहां सबसे ज्यादा देखी जा रही फिल्मों की लिस्ट में महाराज ने ही बाजीर मारी है. यह आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म है. वहीं संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी यहां सबसे ज्यादा देखी जा रही वेब सीरीज की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है. 

पाकिस्तान में नेटफ्लिक्स पर चल रही टॉप 10 फिल्मों की बात करें तो इनमें पहले नंबर पर महाराज, दूसरे पर अ फैमिली अफेयर, तीसरे पर श्रीकांत, चौथे पर बेवर्ली हिल्स कॉप: एक्सल एफ, पांचवें पर क्रू, छठे पर बड़े मियां छोटे मियां, सातवें पर द कॉर्पस वाशर, आठवें पर लापता लेडीज, नौवें पर शैतान और दसवें पर अडंर पेरिस है. वहीं टॉप 10 फिल्मों की इस वीकली लिस्ट में सात फिल्में भारत से हैं. इस तरह समझा जा सकता है कि पड़ोसी देश में भारतीय कंटेंट की कितनी डिमांड है.

जुनैद खान की महाराज का ट्रेलर

Advertisement

पाकिस्तान में नेटफ्लिक्स पर चल रही टॉप 10 वेब सीरीज की बात करें तो इनमें सुपासेल सीजन 1, हीरामंडी, डीमन स्लेयर, हायरार्की, कोटा फैक्टरी सीजन 3, यूनिकॉर्न एकेडमी चैप्टर 2, माय डीमन, मनी हाइस्ट, ब्रिजरटन और द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 1. इस तरह टॉप 10 वीकली शो की लिस्ट में तीन इंडियन शो हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
GoSports Foundation CEO, Deepthi Bopiah: 'भारत की पैरालंपिक यात्रा बढ़ रही है' | Samarth By Hyundai