T20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान को भारत ने हराया, इंटरनेट पर आई मीम्स की बाढ़, फैंस बोले- बुमराह ने किया पाक को गुमराह 

टी20 वर्ल्डकप (T20 world cup)में इंडिया ने पाकिस्तान को छह रन से हराकर जीत हासिल की. इसी के चलते सोशल मीडिया पर बॉलीवुड मीम्स की बाढ़ आ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्डकप (T20 world cup)में फैंस को इंडिया वर्सेज पाकिस्तान (India vs Pakistan) मैच का इंतजार बेसब्री से रहता है. वहीं इस साल भी कुछ ऐसा ही था. हालांकि आखिर तक फैंस को लग रहा था कि पाकिस्तान जीतेगा. लेकिन भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह ने बाजी पलट दी और छह रन से पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को हरा दिया. इसी बीच सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस भारत की जीत और पाकिस्तानी टीम पर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.   

न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी स्टेडियम में आईसीसी टी20 विश्व कप मैच में भारत की जीत के बाद फैंस ने भी मजेदार रिएक्शन दिए. एक यूजर ने मजेदार वीडियो शेयर करते हुए लिखा, बधाई हो टीम इंडिया. चक दे इंडिया. जीत गए हम, रोहित शर्मा, बूम बूम जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, अर्शदीप सिंह और टीम इंडिया ने मैच जीत लिया वर्सेज बाबर आजम और पाकिस्तानी टीम के खिलाफ.

दूसरे यूजर ने हम जीत गए का एक मीम शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, इंडियन फैंस राउट नाओ. हम जीत गए. 

तीसरे यूजर ने जसप्रीत बुमराह के सपोर्ट में एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, लॉर्ड बुमराह...

Advertisement
Advertisement

चौथे यूजर ने बदो बदी गाना शेयर करते हुए लिखा, हर पाकिस्तानी मैच के बाद.

पांचवे यूजर ने लिखा, भले ही क्रिकेट हो या राजनीति "इंडिया" ने गेम में वापसी शानदार की है. सबको हारे हुए लग रहे थे लेकिन एक गेंद ने गेम बदल दिया. बुमराह ने किया पाक को गुमराह .

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India