बहन इनाया ने तैमूर और नन्हे जेह को बांधी राखी, इस खूबसूरत तस्वीर ने जीत लिया फैन्स का दिल

रक्षाबंधन के खास मौके पर बॉलीवुड सितारे लगातार राखी की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. पहले कार्तिक आर्यन, सपना चौधरी, वरुण धवन ने तस्वीरें शेयर की वहीं अब फैन्स को जिसका इंतजार था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

रक्षाबंधन के खास मौके पर बॉलीवुड सितारे लगातार राखी की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. पहले कार्तिक आर्यन, सपना चौधरी, वरुण धवन ने तस्वीरें शेयर की वहीं अब फैन्स को जिसका इंतजार था. उनकी भी तस्वीरें आ गई हैं. जी हां, हाल ही में इनाया खेमू, तैमूर अली खान और जेह अली खान की तस्वीरें सामने आईं हैं. इन तस्वीरों को देख फैन्स के कमेंट्स की लाइन ही लग गई है. 

सोशल मीडिया पर इनाया की एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे अपने भाइया तैमूर अली खान और नन्हे जेह को राखी बांधती दिखाई दे रही हैं. तीनों की ये क्यूट तस्वीरें फैन्स का दिल जीत रही हैं. इन तस्वीरों में कभी तैमूर खेल खेलते दिख रहे हैं तो कभी वे कैमरे को देख पोज़ देते दिखाई दे रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में जेह शांती से खड़े होकर टीका करवाते दिख रहे हैं. इस तस्वीर में सोहा अली खान और सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

फैन्स तो इन तस्वीरों को देख कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है तीनों ही बच्चे काफी क्यूट दिख रहे हैं तो वहीं दूसरे फैन ने कहा सारा और इब्राहिम नहीं दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा दिल जीत लिया बच्चों ने। 

Advertisement


Featured Video Of The Day
Rhea Singha Miss Universe India 2024 : मिस यूनिवर्स इंडिया रिया सिंघा से NDTV की Exclusive बातचीत