साउथ की इस फिल्म के आगे देवरा हुई फ्लॉप! 3 दिन की कमाई के मामले में यूं छोड़ा ब्लॉकबस्टर मूवी को पीछे 

Meiyazhagan Vs Devara Tamil Box Office Collection: साउथ की फिल्म जूनियर एनटीआर की देवरा और कार्थी की मियाझागन के बीच बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने लायक है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Meiyazhagan Box Office In 3 Days: 300 करोड़ के बजट में बनीं जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की पैन इंडिया फिल्म देवरा का भारत में 200 करोड़ और वर्ल्डवाइड 350 करोड़ की ओर बढ़ता दिख रहा है. लेकिन 27 सितंबर को रिलीज हुई साउथ की एक फिल्म है, जिसने देवरा के होते हुए सिनेमाघरों में अच्छी कमाई अपने नाम कर ली है. यह फिल्म तेलुगू भाषा में है. जबकि देवरा मूलरूप से तेलुगू फिल्म है. लेकिन वह तमिल भाषा में फ्लॉप होती दिख रही है. क्योंकि 3 दिन की कमाई के मामले में तमिल भाषा में देवरा की कमाई उस फिल्म से बेहद कम है. यह फिल्म और कौई नहीं बल्कि मियाझागन है, जिसमें सुपरस्टार कार्थी और अरविंद स्वामी लीड रोल में है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के अनुसार, पहले दिन मियाझागन ने 3.1 करोड़ की ओपनिंग अपने नाम की थी. जबकि दूसरे दिन यह आंकड़ा 5.3 करोड़ पहुंचा, जिसमें तमिल में 4.15 करोड़ और तेलुगू में 1.15 करोड़ का कलेक्श फिल्म ने हासिल किया. वहीं तीसरे दिन 5.60 करोड़ का कलेक्शन फिल्म ने किया है.  इसके बाद फिल्म का पहले वीकेंड का कलेक्शन 14 करोड़ तक जा पहुंचा है. वहीं फिल्म का बजट 35 करोड़ बताया जा रहा है. 

Advertisement

देवरा के तमिल भाषा के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 1 करोड़ की फिल्म ने कमाई हासिल की थी. दूसरे दिन यह आंकड़ा 1.05 करोड़ पहुंचा. जबकि तीसरे दिन भी 1.05 करोड़ की कमाई फिल्म ने की. इसके बाद पहले वीकेंड के बाद देवरा का कुल कलेक्शन 3.1 करोड़ हुआ. हालांकि सभी भाषाओं में भारत में देवरा ने 161 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, जिसमें तेलुगू भाषा में 128.45 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है. 

Advertisement

बता दें, मियाझागन 27 सितंबर को रिलीज हुई तमिल भाषा की ड्रामा फिल्म है, जिसे जो सी. प्रेम कुमार ने लिखा और डायरेक्ट किया है. फिल्म में कार्थी लीड रोल में और अरविंद स्वामी, राजकिरण, श्री दिव्या, स्वाति कोंडे, देवदर्शनी, जयप्रकाश और श्रीरंजनी अहम किरदार में हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi New CM Atishi | सड़क पर उतरी पूरी दिल्ली सरकार, तो सड़कों के गड्ढे भरने हुए शुरू