एक्शन सीन शूट करते वक्त जल गई थीं इस एक्टर की पलकें, बताया कैसे हुआ था हादसा

एक्टर इमरान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए फिल्म के एक सीन से जुड़ा किस्सा बताया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इमरान खानिfi
नई दिल्ली:

जाने तू या जाने ना, डेली बेली, लक जैसी फिल्मों से दर्शकों के बीच एक खास पहचान बनाने वाले एक्टर इमरान खान ने हाल में एक्टिंग चैलेंजेस दिखाती एक तस्वीर शेयर की. दरअसल उन्हें लेकर कहा जा रहा था कि वो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ रहे हैं लेकिन उन्होंने बताया कि वह अपनी कमबैक फिल्म पर काम कर रहे हैं. इसके अलावा इमरान ने शेयर किया कि कैसे एक एक्शन सीक्वेंस शेयर करते हुए उनकी आईलैश यानी कि पलकें जल गई थीं. इमरान ने इस सीन की तस्वीरें भी शेयर कीं.

याद आए पुराने दिन 

तस्वीरे शेयर करते हुए इमरान ने लिखा, मुझे कुछ पुरानी तस्वीरें मिलीं और लगा कि इन्हें आपके साथ शेयर करना मजेदार होगा. हां ये असली आग थी. छाते ने मुझे धूप से तो बचाया लेकिन आग के सामने किसी का बस नहीं चला. सीन करते वक्त मेरी पलकें जल गई थीं. दरअसल सीन के दौरान अचानक मेरे चेहरे के करीब आग की तेज लपटें थीं.

पहली तस्वीर में इमरान छाता लिए दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो एक चलते हवाई जहाज से बाहर लटकते दिख रहे हैं. इमरान की ये पोस्ट देखकर उनकी भतीजी यानी कि आमिर खान के बेटी ईरा खान ने लिखा, दादी को मत बताना. बता दें कि इमरान हाशमी की ये फिल्म 2009 में आई थी. इसमें इमरान के साथ मिथुन चक्रवर्ती, संजय दत्त, डैनी डेंजोंग्पा, रवि किशन भी थे. इन सबके अलावा ये फिल्म श्रुति हासन के लिए बहुत खास थी क्योंकि इस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Featured Video Of The Day
Russia Ukraine War: यूक्रेन की राजधानी Kyiv समेत कई शहरों पर रूस का बड़ा हमला | NDTV India