गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन को 'घर तोड़ने वाली' कहने वालों पर भड़के इमरान खान, बोले- वाइफ से एक साल पहले...

इमरान ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो 2019 में अवंतिका से अलग हो गए थे और लॉकडाउन से लेखा को डेट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 1 min
गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन को 'घर तोड़ने वाली' कहने पर भड़के इमरान खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. लंबे समय से इमरान के अवंतिका से अलग होने की खबरें सामने आ रही थीं. अब कई सालों बाद इमरान ने इस पर चुप्पी तोड़ दी है. इमरान ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो 2019 में अवंतिका से अलग हो गए थे और लॉकडाउन से लेखा को डेट कर रहे हैं. साथ ही लेखा को घर तोड़ने वाली कहने वाले लोगों पर गुस्सा जाहिर किया है.

8 साल ही चली शादी 

इमरान और अवंतिका 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी एक बेटी इमारा भी है. इमारा का जन्म 2014 में हुआ था और कपल 2019 में अलग हो गया था. अब इमरान ने तलाक पर चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने कंफर्म कर दिया है कि वो और अवंतिका अलग हो चुके हैं. अब एक्टर लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं.

Advertisement

लोगों पर भड़के इमरान खान 

वोग इंडिया को दिए इंटरव्यू में इमरान खान ने लेखा को घर तोड़ने वाली कहने पर गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने कहा- मुझे ये बात सुनकर बहुत गुस्सा आ रहा है. क्योंकि यह न केवल मिसोजिनिस्ट है बल्कि यह एक व्यक्ति के रूप में मेरी एजेंसी को भी छीन लेता है. लेखा के साथ रिलेशनशिप के बारे में खुलासा करते हुए इमरान ने कहा- मुझे लॉकडाउन में लेखा से प्यार हो गया था. ऐसा तब हुआ जब मेरे तलाक को डेढ़ साल हो चुका था और लेखा को भी अपने पार्टनर से अलग हुए एक साल हो चुका था.

कई इवेंट में साथ आए नजर

Advertisement

बता दें इमरान खान और लेखा वाशिंगटन को बीते साल कई इवेंट्स में साथ में स्पॉट किया गया था जिसके बाद से उनके रिलेशनशिप की खबरें आने लगी थीं. आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी में भी इमरान लेखा के साथ गए थे. इमरान और लेखा की शादी से कई फोटोज वायरल हुईं थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Russia Ukraine War: यूक्रेन की राजधानी Kyiv समेत कई शहरों पर रूस का बड़ा हमला | NDTV India