इमरान खान ने तलाक पर किया बड़ा खुलासा, बताया बचपन के प्यार के साथ क्यों नहीं निभ सकी शादी

इमरान खान ने अपनी बचपन की दोस्त और बचपन का प्यार अवंतिका से शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी ज्यादा नहीं चल सकी. कुछ साल पहले दोनों की राहें अलग-अलग हो चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इमरान खान ने शादी को लेकर किया खुलासा
नई दिल्ली:

आमिर खान के भांजे इमरान खान तो याद ही होंगे आपको, जो डेली बेली और लक जैसी मूवी में नजर आ चुके हैं. इमरान खान ने अपनी बचपन की दोस्त और बचपन का प्यार अवंतिका से शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी ज्यादा नहीं चल सकी. कुछ साल पहले दोनों की राहें अलग अलग हो चुकी हैं. लेकिन सेपरेशन की वजह कभी सामने नहीं आ सकी थी. हाल ही में एक इंटरव्यू में इमरान खान ने बताया कि वो क्यों अवंतिका से अलग हुए. अपनी शादी और फिर डाइवोर्स से जुड़ा खुलासा इमरान खान ने इंडिया टूडे को दिए इंटरव्यू में किया.

Advertisement

इसलिए हुआ तलाक

इमरान खान ने इस इंटरव्यू में ये कंफेस किया कि वो डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उस समय उनको लगा कि वो अपनी शादी से खुश नहीं है. उन्होंने ये भी कहा कि वो बहुत ज्यादा डिटेल में नहीं जाना चाहते हैं. सिर्फ इतना बता सकते हैं कि जब वो मानसिक रूप से स्ट्रगल कर रहे थे, तब उन्हें लगा कि उनका रिश्ता उनके लिए हेल्पफुल साबित नहीं हो रहा है. उनका मानना है कि जब दो लोग एक हेल्दी रिलेशनशिप में होते हैं तो पार्टनर आपको ज्यादा हेल्दी, स्ट्रॉन्ग फील करवाता है और सपोर्ट करता है. लेकिन उन दोनों के साथ ऐसा नहीं हो रहा था.

आठ साल में हुआ तलाक

बता दें कि इमरान खान और अवंतिका बचपन से एक दूसरे को चाहते थे. दोनों ने शानदार सेरेमनी में साल 2011 में शादी की थी. दोनों की एक बेटी भी है. हालांकि ये शादी सिर्फ आठ साल ही चल सकी. साल 2019 में दोनों ने तलाक ले लिया था. हालांकि बेटी की खातिर दोनों को पेरेटिंग के लिए राजी हो गए थे. हाल ही में इमरान खान ने लेखा वॉशिंगटन के साथ भी अपने रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट किया है.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
New Indian Laws: कई राज्य उठा रहे हैं नये क़ानूनों पर सवाल
Topics mentioned in this article