1920 Horrors Of The Heart Box Office Collection Day 3: दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही हॉरर फिल्म '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट', तीन दिन में कमाए इतने करोड़

1920 Horrors Of The Heart Box Office Collection Day 3: '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' हॉरर फिल्म है. इसे कृष्णा भट्ट ने डायरेक्ट किया है और इसमें अविका गौर लीड रोल में हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
1
नई दिल्ली:

हॉरर फिल्मों का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं. लेकिन बॉलीवुड बहुत ही कम ही हॉरर फिल्मों से दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच पाने में कामयाब रहता है. पिछले '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यह 1920 सीरीज की ही फिल्म है और इसे विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने डायरेक्ट किया है. हालांकि फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज नहीं किया गया है. लेकिन फिल्म अपने बजट को वसूलने की ओर तेजी से बढ़ रही है. फिल्म को पैन इंडिया रिलीज किया गया है. इस तरह फिल्म ने अपने पहले वीकेंड परलगभग आठ करोड़ रुपये का कलेकशन कर लिया है. इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन ने दी है.

'1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर अतुल मोहन ने ट्वीट किया है, ''1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट'के लिए पहला वीकेंड अच्छा रहा है. हिंदी तीन दिनों में 5.42 करोड़ रुपये फिल्म ने कमाए तो सभी भाषाओं के आंकड़े मिलाकर 8.07 करोड़ रुपये कमा चुकी है.' इस तरह फिल्म ने कई फिल्मों की अपेक्षा ठीक-ठाक कारोबार कर लिया है.

'1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' को विक्रम भट्ट ने प्रोड्यूस किया है और कृष्णा भट्ट ने डायरेक्ट किया है. अविका गौर, बरखा बिष्ट और राहुल देव की हॉरर फिल्म 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में एक ऐसी लड़की दिखाई जाने वाली जो बदला लेने के लिए वापस तो लौटती है, लेकिन अंधेरी दुनिया का खुद ही शिकार हो जाती है. इस फिल्म से अविका गौर ने बॉलीवुड में कदम रखा है.

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!