बेशुमार प्यार, फिर भी लंबा नहीं चला तस्वीर में दिख रहे कपल का रिश्ता, बीमारी ने छीन ली खुशियां

ख्वाब से भी खूबसूरत मधुबाला और सिंगिंग के उस्ताद किशोर कुमार ने एक दूसरे से शादी कर ली थी. लेकिन दोनों का साथ लंबा नहीं चल सका था. दोनों की वायरल हो रही एक पुरानी तस्वीर इस बात की गवाह है कि ये दोनों वाकई एक दूसरे के लिए ही बने थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
K
नई दिल्ली:

किशोर कुमार ने अपने टैलेंट के दम पर खूब नाम कमाया. उनके जैसे फनकार आज ढूंढने से भी मिलना मुश्किल है. वो अपनी सिंगिंग और एक्टिंग को लेकर जितना सुर्खियों में रहे अपने रिलेशनशिप को लेकर भी उतना ही लाइमलाइट बटोरते रहे. अपनी लाइफ में चार चार शादियां करने वाले किशोर कुमार ने मधुबाला से दूसरी शादी की थी. बॉलीवुड में आज भी खूबसूरती की बात होती है तो मधुबाला का जिक्र जरूर आता है. ख्वाब से भी खूबसूरत मधुबाला और सिंगिंग के उस्ताद किशोर कुमार ने एक दूसरे से शादी कर ली थी. लेकिन दोनों का साथ लंबा नहीं चल सका था. दोनों की वायरल हो रही एक पुरानी तस्वीर इस बात की गवाह है कि ये दोनों वाकई एक दूसरे के लिए ही बने थे.

वायरल हुई पुरानी फोटो

बॉलीवुड डायरेक्ट नाम के ट्विटर हैंडल ये फोटो शेयर की है. इस फोटो में किशोर कुमार और मधुबाला दोनों नजर आ रहे हैं. इस फोटो को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे में किस कदर डूबे हुए हैं. दोनों मुस्कुराते हुए एक दूसरे की आंखों में देख रहे हैं. ब्लैक एंड व्हाइट होने की वजह से फोटो का हर रंग गायब है बस प्यार का रंग मौजूद है जो दोनों की प्यार भरी नजरों और मुस्कान में दिखाई दे रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए ट्विटर हैंडल ने किशोर कुमार के सॉन्ग की चंद पंक्तियां भी शेयर की हैं. फोटो को देखकर फैन्स इन दोनों की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि ये सबसे प्यारा कपल है.

Advertisement

बीमारी के बाद शादी

किशोर कुमार और मधुबाला की जब शादी हुई तब दोनों को ये पता था कि मधुबाला दिल की किसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. शादी के कुछ समय बाद ही मधुबाला की तबियत बहुत ज्यादा खराब रहने लगी. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किशोर कुमार उन्हें इस हाल में नहीं देख पाते थे. इसलिए दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया. वो कभी कभी उनसे मिलने जाया करते थे. इस बीमारी के चलते बहुत कम उम्र में मधुबाला दुनिया को अलविदा कह गईं और ये खूबसूरत जोड़ा अधूरा ही रह गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?
Topics mentioned in this article