पेन किलर खाकर दिन काट रहा है ये टीवी एक्टर, किस शो ने कर दी ऐसी बुरी हालत

टीवी के पॉपुलर एक्टर गश्मीर महाजनी ने बताया कि इन दिनों जो शो वो कर रहे हैं उसकी वजह से उनकी हालत इस वक्त कैसी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्टर गश्मीर महाजनी ने रोमानिया में स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के सेट पर अपना जन्मदिन मनाते हुए अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट शेयर किया. उन्होंने कहा कि वह इन दिनों कई चोटों से जूझ रहे हैं, जिसमें बाएं पैर में सूजन, उंगलियों में कट और कोहनी में सूजन शामिल है. एक्टर ने शेयर किया, "मैं आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए वास्तव में आभारी हूं. मैं आप सभी को व्यक्तिगत रूप से जवाब न देने के लिए माफी चाहता हूं. फिलहाल में मैं कई चोटों से जूझ रहा हूं. मेरे बाएं पैर में सूजन आ गई है. मेरी उंगलियां कट गई हैं. मेरी बाईं कोहनी सूज गई है और मैं दर्द निवारक दवाओं का सहारा ले रहा हूं.''

गश्मीर ने कहा कि वह चोटों के बावजूद भी स्टंट इंजॉय कर रहे हैं. लेकिन चोटों के चलते कभी-कभी चिढ़ जाते हैं. यही वजह है कि मैं सभी को जवाब नहीं दे पाता. लेकिन मैं आपके सभी संदेश पढ़ रहा हूं और मुझे यह सब पसंद आ रहा है." दिग्गज मराठी एक्टर रविंद्र महाजनी के बेटे गश्मीर ने 2010 में पी. सोम शेखर की फिल्म 'मुस्कुराके देख जरा' से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि 2015 में उनकी मराठी फिल्म 'कैरी ऑन मराठा' ने उन्हें अलग पहचान दी. उन्होंने 2016 की बॉलीवुड फिल्म 'डोंगरी का राजा' में भी अपना बेहतर प्रदर्शन किया था. दो साल बाद, वह क्राइम हॉरर शो 'अंजान: स्पेशल क्राइम्स यूनिट' में दिखाई दिए जो एक भारतीय पैरानॉर्मल इन्वेस्टिगेटिव सीरीज है. उन्होंने 'इमली', 'झलक दिखला जा 10' और 'तेरे इश्क में घायल' जैसे शो में भी काम किया है.

फिलहाल वर्कफ्रंट पर बात करें तो वह 'गुनाह' पर काम कर रहे हैं. 8 जून 1985 को जन्मे गश्मीर महाजनी फिल्मों, थिएटर और ओटीटी प्लेटफॉर्म के अलावा टेलीविजन में भी काम कर चुके हैं. इसके अलावा वह डांस कोरियोग्राफर भी हैं. उन्‍हें खासतौर पर मराठी सिनेमा में काम करने के लिए जाना जाता है.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?