इन 10 फिल्मों का है सबसे ज्यादा इंतजार, IMDb की लिस्ट में टॉप पर हैं साउथ की यह 2 फिल्में

IMDb की दर्शकों की रेटिंग के आधार पर ऐसी टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट पर हम चर्चा करने जा रहे हैं जिनका बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
IMDb की इस लिस्ट में हैं बॉलीवुड की छह फिल्में
नई दिल्ली:

IMDb मनोरंजन जगत की ऐसी वेबसाइट है, जिस पर फिल्म से लेकर वेब सीरीज तक हर चीज की जानकारी मौजूद है. जिसके जरिये यह जानकारी मिलती रहती है कि कौन-सी फिल्म या वेब सीरीज का दर्शकों के बीच बेसब्री से इंतजार हो रहा है. IMDb की दर्शकों की रेटिंग के आधार पर ऐसी टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट पर हम चर्चा करने जा रहे हैं जिनका बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी बॉलीवुड को पछाड़ते हुए टॉप फाइव में तीन फिल्में साउथ की हैं, जबकि छह फिल्में बॉलीवुड की हैं. आइए एक नजर डालते हैं IMDb की टॉप 10 बहुप्रतीक्षित फिल्मों पर.

IMDb की टॉप 10 की लिस्ट में पहले नंबर प्रिंस फिल्म है. इस तमिल फिल्म में शिवाकार्तिकेन लीड रोल में हैं. दूसरे नंबर पर राधिका शरतकुमार और सत्यराज की लव टुडे हैं जबकि तीसरे नंबर मराठी फिल्म हर हर महादेव फिल्म है. चौथे नंबर पर कैटरीना कैफ की फोन भूत है जबकि पांचवें नंबर पर अक्षय कुमार की राम सेतु आती है. 

IMDb की इस लिस्ट में छठे नंबर पर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड है जबकि सातवें नंबर पर दृश्यम 2. आठवें नंबर पर डबल एक्सल आती है. नौवें नंबर पर मलयालम एक्टर मोहनलाल की मॉन्सटर है और 10वें नंबर पर अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई का नाम आता है. इस तरह टॉप 10 फिल्मों की IMDb की यह लिस्ट काफी रोचक है. 
 

Advertisement

शाहरुख खान और गौरी खान बच्‍चों के साथ आए नजर

  

Featured Video Of The Day
BSP Chief Mayawati ने दी K Armstrong को श्रद्धांजलि की CBI जांच की मांग | NDTV India