अजय देवगन और वरुण धवन को पछाड़ IMDb की इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन ने किया टॉप, पढ़ें डिटेल्स

IMDb: एक ऐसी वेबसाइट है, जिस पर फिल्म से लेकर वेब सीरीज तक हर चीज की जानकारी उपलब्ध है. अच्छी बात ये है कि इस बार IMDb के टॉप टेन लिस्ट में से टॉप 5 में बॉलीवुड की फिल्में हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
IMDb: कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी का दर्शकों को है सबसे अधिक इंतजार
नई दिल्ली:

IMDb दर्शकों की रेटिंग के आधार पर ऐसी टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट लेकर आया है, जिनका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दरअसल, IMDb एक ऐसी वेबसाइट है, जिस पर फिल्म से लेकर वेब सीरीज तक हर चीज की जानकारी उपलब्ध है. अच्छी बात ये है कि इस बार IMDb के टॉप टेन लिस्ट में से टॉप 5 में बॉलीवुड की फिल्में हैं, पिछले कई बार से साउथ की फिल्मों ने टॉप पर जगह बना कर रखी थी.

IMDb की इस टॉप 10 लिस्ट में पहले नंबर पर कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी है, जो 2 दिसंबर को रिलीज हो रही है. दूसरे नंबर पर भी अजय देवगन की फिल्म ‘दृष्यम 2' है, जो 18 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. तीसरे नंबर पर जगह बनाई है वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया' ने, जो 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है. वहीं विवेक ओबरॉय और सुनिल शेट्टी की सीरीज ‘धारावी बैंक' चौथे नंबर पर है, जो 19 नवंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा काजोल की ‘सलाम वेंकी' पांचवें नंबर पर है जो 9 दिसंबर को रिलीज होगी.

IMDb की इस लिस्ट में छठे नंबर पर सुदीप और श्रिया सरन की फिल्म ‘कब्जा' है, जो 22 दिसंबर को रिलीज होगी. सातवें नंबर पर तमिल फिल्म ‘लाठी' है, जो 22 दिसंबर से ओटीटी पर स्ट्रीम होगी. वहीं आठवें स्थान पर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा स्टारर ‘मिस्टर मम्मी' है, जो 18 नवंबर को रिलीज होगी. 9वें स्थान पर तेलुगु फिल्म ‘Aha Naa Pellanta' है तो वहीं ‘हिटः द सेकेंड केस' दसवें स्थान पर है जो 2 दिसंबर को रिलीज होगी.