Advertisement

IMDb की लिस्ट में छा गए 'सालार' और 'लियो', फिर भी बाजी मार ले गया 'जवान'

IMDb: आईएमडीबी की बहुप्रतीक्षित फिल्मों की लिस्ट जारी हुई है. इस लिस्ट में साउथ की फिल्मों का बोलबाला है. आइए एक नजर डालते हैं किसके हाथ क्या लगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
IMDb: आईएमडीबी की बहुप्रतीक्षित फिल्मों की लिस्ट में साउथ का बोलबाला
नई दिल्ली:

IMDb Most Anticipated New Indian Movies And Shows Jawan to Salaar: बॉलीवुड के किंग खान अपनी फिल्म ‘पठान' के जबरदस्त सफलता के बाद एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं. शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म ‘जवान', 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है. आज तो फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. इस फिल्म की रिलीज के काफी पहले से ही इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई और दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. ये बात आईएमडीबी के ताजा रेटिंग्स में भी सामने आई है. आईएमडीबी की मोस्ट एंटीसिपेटेड न्यू इंडियन फिल्म्स एंड शोज की लिस्ट में जवान टॉप पर हैं.

IMDb Most Anticipated New Indian Movies And Shows 

आईएमडीबी की मोस्ट एंटीसिपेटेड न्यू इंडियन फिल्म्स एंड शो की लिस्ट यानी सर्वाधिक प्रत्याशित नई फिल्मों की लिस्ट में जवान अव्वल नंबर पर है. इस फिल्म को 68 प्रतिशत वोट्स मिले हैं. जवान के बाद विजय और तृषा कृष्णन की फिल्म लियो दूसरे नंबर पर और प्रभास और श्रुति हसन की फिल्म सालार तीसरे नंबर पर है. जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हड्डी चौथे पायदान पर है. पांचवें नंबर पर स्कंद है. छटे नंबर पर खुशी, सातवें पर वेब सीरीज द फ्रीलांसर, आठवें पर मिस शेट्टी मिस्टर पोलीशेट्टी, नौवें पर चंद्रमुखी 2 और 10वें पर द वैक्सीन वार है.

शाहरुख खान की फिल्म पठान की देश ही नहीं दुनिया भर में खूब तारीफ हुई और जवान को लेकर भी माहौल बना हुआ है, फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. बता दें कि शाहरुख खान और नयनतारा के साथ ही इस फिल्म में साउथ स्टार विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा जैसे सितारे भी हैं. फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है, वहीं शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं. 

Featured Video Of The Day
NDTV Election Carnival : Gurugram में Rao Inderjit Singh को टक्कर दे पाएंगे Raj Babbar?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: