इलियाना डिक्रूज ने शेयर की फैमिली की अनदेखी तस्वीरें, बेटे कोआ और पति माइकल की फोटो पर टिक जाएंगी नजरें

इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग में पति माइकल डोलन और बेटे कोआ की फोटो शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था, जिसमें उनसे फैंस ने फिल्मों और फैमिली को लेकर सवाल किए. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनके पति माइकल डोलन और बेटे कोआ फीनिक्स डोलन की झलक देखने को मिली है. दरअसल, जब इंस्टाग्राम यूजर ने उनसे एक पति के साथ फोटो शेयर करने के लिए कहा तो एक्ट्रेस ने क्यूट फोटो माइकल डोलन के साथ शेयर कर दी. फोटो में कपल एक-दूसरे को देखते हुए नजर आ रहे हैं. 

पोस्ट को इलियाना डिक्रूज ने कैप्शन दिया, "प्री बेबी बेबीज." जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें एक्ट्रेस ने पिछले साल अगस्त में माइकल डोलन के साथ अपने बेटे कोआ फीनिक्स डोलन का स्वागत किया. इसी के चलते उन्होंने अपने बेटे की एक तस्वीर भी पोस्ट की और उन्होंने लिखा, "उसकी मां बनना अच्छा लगता है." इसके अलावा जब एक अन्य यूजर ने उनसे पूछा, "हम आपको फिर से फिल्मों में कब देखेंगे," तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "जब सही समय होगा. मैं अभी अपने बेटे को अपना समय देना चाहती हूं."

एक्ट्रेस ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में अनाउंस किया कि उन्होंने इस साल माइकल डोलन के साथ शादी कर ली है. इलियाना ने कहा, मैरिड लाइफ बहुत खूबसूरत चल रही है. यह कहना मुश्किल है कि उनमें मुझे सबसे ज्यादा क्या पसंद है. मुझे वाकई सोचना होगा, क्योंकि मुझे लगता है कि हर बार जब मैं कोई जवाब देती हूं तो अगले दिन कुछ और होता है जो आपको पता होता है कि उससे ज़्यादा महत्वपूर्ण लगता है. उसने मुझे मेरे सबसे बुरे समय में देखा है. उसने मुझे मेरे कुछ सबसे अच्छे समय में भी देखा है. वह पहले दिन से ही मेरे साथ है. वह प्यार से हमेशा मेरा साथ देता रहा है और वह हमेशा से ही मेरे साथ रहा है. अजीब तरह से, यह बिल्कुल दो और दो प्यार के डायलॉग की तरह है, वह हर दिन दिखाई देता है." 

Advertisement

गौरतलब है कि इलियाना डिक्रूज आखिरी बार विद्या बालन, प्रतीक गांधी और सेंधिल रामामूर्ति के साथ फिल्म दो और दो प्यार में नजर आई थीं. इसके अलावा वह तेरा क्या होगा लवली में भी दिखी थीं. जबकि बरफी, फटा पोस्टर निकला हीरो और रुस्तम में उनके रोल के लिए उन्हें काफी पसंद किया जाता है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?