इलियाना डिक्रूज ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा, फैन्स बोले - क्यूटनेस में बिल्कुल मां पर गया है

इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की. इस वीडियो में वह अपने बेटे के साथ हैप्पी मोमेंट्स इंजॉय करती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इलियाना डिक्रूज ने दिखाया बेटे का चेहरा
नई दिल्ली:

इलियाना डिक्रूज पर्सनल फ्रंट पर इन दिनों अपनी जिंदगी का बेस्ट फेज इंजॉय कर रही हैं. उनका बेटा बड़ा हो रहा है और ऐसे में इलियाना उसके साथ क्वालिटी टाइम बिताने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. फिलहाल हम उनके मदरहुड एक्सपीरियंस की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि फिलहाल उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट बहुत वायरल हो रही है. इस पोस्ट में उन्होंने अपने बेटे का पूरा चेहरा दिखाया. इलियाना ने एक वीडियो शेयर की जिसमें बेटे के साथ बिताए हुए उनके कई प्यारे पल देखने को मिले. इलियाना को देखकर लग रहा है कि वह बेहद खुश हैं और इस समय को फुल इंजॉय करना चाहती हैं. 

Advertisement

इलियाना की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस पोस्ट पर कई प्यारे कमेंट आ रहे हैं. मलाइका अरोड़ा ने इस पर दो हार्ट इमोजी बनाए.एक फैन ने लिखा, इलियाना आप बेहद खुश और खूबसूरत लग रही हैं. आपका बेटा बहुत ही प्यारा है. अर्जुन रामपाल की एक्स वाइफ मारिया ने लिखा, ये बेस्ट है इलियाना. एक फैन ने लिखा, बेबी बिल्कुल मां की तरह क्यूट.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

वर्कफ्रंट पर बात करें तो इलियाना आखिरी बार 'दो और दो प्यार' में नजर आई थीं. इसके अलावा फिलहाल उनका नाम 'तेरा क्या होगा लवली' को लेकर भी सामने आया. अब देखना होगा कि आने वाले समय में इलियाना कौनसे प्रोजेक्ट साइन करती हैं और किस किस फिल्म में नजर आती हैं. इलियाना के करियर की शानदार फिल्मों की बात करें रणबीर कपूर के साथ उनकी बर्फी बहुत ही क्लासिक रही. इस फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक से शानदार रिव्यू मिले.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress