क्या कैटरीना कैफ के भाई को डेट कर रही हैं इलियाना डिक्रूज? सोशल मीडिया पर वायरल हुई दोनों की ये Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर बर्फी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
इलियाना डिक्रूज की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर बर्फी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही उनकी डेटिंग की खबरें जोर पकड़ रही हैं. दरअसल खबर है कि इन दिनों इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं. इंडस्ट्री की गलियारों में खबर ये भी है कि दोनों लगभग 6 महीने एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में इलियाना और सेबेस्टियन को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के मालदीव वेकेशन में साथ देखा गया है.

दरअसल हाल ही में इलियाना ने ये सेल्फी पोस्ट कर कैटरीना कैफ के 39 वें जन्मदिन पर बधाई दी थी. इस तस्वीर में इलियाना के साथ कैटरीना कैफ जो अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थीं, उनके साथ इसाबेल कैफ, मिनी माथुर और कैटरीना के भाई सेबेस्टियन दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि लंदन में रहने वाले सेबेस्टियन पेशे से मॉडल हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ के साथ इलियाना स्माइल करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर के बाहर आने के बाद इलियाना और सेबेस्टियन के रिलेशनशिप को लेकर अटकलें तेज हो गयी हैं. 

Advertisement

 

इंटरनेट पर कैटरीना के साथ इलियाना और सेबेस्टियन की सेल्फी को इंसटैंटबॉलिवुड की ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इलियाना डिक्रूज कैटरीना कैफ के मालदीव बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा थीं और साफ दिखाई दे रहा है कि दोनों कितनी क्लोज आ चुकी हैं'. आपको बता दें कि इलियाना की पहले ऑस्ट्रेलियाई फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ रोमांटिक कनेक्शन की खबरें थीं. इलियाना अक्सर अपने प्यार का खुलकर इजहार करती थीं. अब फैंस इलियाना और कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन को एक साथ देख कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. कोई उन्हें हैप्पी कपल बता रहा है तो कोई अच्छा दोस्त. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
BSP Chief Mayawati ने दी K Armstrong को श्रद्धांजलि की CBI जांच की मांग | NDTV India