इलियाना डिक्रूज ने पहली बार बॉयफ्रेंड के साथ शेयर किया पोस्ट, दूसरी तस्वीर देख फैंस की छूटी हंसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ मंगेत्तर माइक डोलन की पहली तस्वीर शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इलियाना डिक्रूज ने पहली बार बॉयफ्रेंड के साथ शेयर किया पोस्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी प्रॉफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने पिछले साल अप्रैल महीने में अचानक प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट से फैंस को चौंका दिया था. हालांकि उन्होंने अपने मंगेत्तर की झलक साफ तौर पर फैंस के साथ शेयर नहीं की. लेकिन अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए मंगेत्तर माइक डोलन के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर कर दी थी, जो तेजी से वायरल हो रही है. 

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इलियाना ने कैप्शन में लिखा पार्टी एनिमल्स. वहीं इसके साथ दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें मंगेत्र माइक डोलन को भी टैग किया. पहली फोटो एक सेल्फी है, जिसमें इलियाना डिक्रूज और माइकल डोलन पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में वह मंगेत्तर मुंह बनाते हुए दिख रहे हैं. 

इस फोटो को शेयर करके फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. वहीं सेलेब्स भी प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि इससे पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें हाल ही में इलियाना डी'क्रूज़ का वैलेंटाइन डे पर अपने प्यार यानी माइक के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. इनमें दोनों ब्लैक में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और मेड फॉर ईच अदर लग रहे थे. 

बता दें, इलियाना की अपकमिंग फिल्म तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसमें त्वचा के रंग और दहेज के साथ भारत के स्थायी निर्धारण को देखने को मिला था. बलविंदर सिंह जांजुआ द्वारा निर्देशित, यह अपकमिंग फिल्म गोरी त्वचा के जुनून और दहेज प्रथा से जुड़ी जटिलताओं के बारे में बातचीत शुरू करने का वादा करती है. मूवी में इलियाना डिक्रूज, रणदीप हुड्डा और करण कुंद्रा की अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.
 

Featured Video Of The Day
नारायणपुर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 5 नक्सली ढेर