इलियाना डिक्रूज ने आखिरकार दिखा ही दी फैंस को बॉयफ्रेंड की झलक, तस्वीर के साथ लिखा लंबा पोस्ट

इलियाना डिक्रूज ने पहली बार अपनी बॉयफ्रेंड के साथ आखिरकार तस्वीर शेयर कर दी है, जिसे फैंस ही नहीं सेलेब्स का प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 20 mins
नई दिल्ली:

इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे स्पेशल दौर का लुत्फ उठा रही हैं, जिसकी झलक वह फैंस के साथ शेयर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं. दरअसल, साल की शुरुआत में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था, जिसके बाद फैंस और सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी थी. वहीं कई लोगों ने उनसे बच्चे के पिता के बारे में भी सवाल किया था. हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक इस पर रिएक्शन नहीं दिया था. लेकिन अब उन्होंने बॉयफ्रेंड संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर दी है. 

इलियाना डिक्रूज ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक एक धुंधली मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की है, जिसमें कपल को इंटिमेट पोज देते हुए देखा जा सकता है. हालांकि चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है.  इस खास तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लंबे कैप्शन में लिखा, "प्रेग्नेंट होना एक बहुत ही सुंदर आशीर्वाद है ... मैने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी भी इसे एक्सपीरियंस कर पाऊंगी. लेकिन  मैं इस जर्नी के लिए अपने आप को भाग्यशाली मानती हूं. मैं यह बता नहीं सकती कि अपने अंदर एक नन्ही जान को बड़े होते महसूस करना कितना प्यारा है. अधिकांश दिनों में मैं बस अपने बेबी बंप को देखकर अभिभूत हो जाती हूं - मैं आपसे जल्द मिलने वाली हूं. और फिर कुछ दिन ऐसे भी होते हैं, जो बहुत कठिन होते हैं. इसलिए कोशिश कर रही हूं. सब सह रही हूं और चीजें निराशाजनक भी लगती हैं. आंसू भी हैं और इसके साथ गिल्ट भी होता है. लेकिन मुझे दिल की आवाज आती है कि मुझे आभारी होना चाहिए, इतनी छोटी सी बात पर रोना नहीं चाहिए. और मजबूत होना चाहिए क्योंकि अगर मैं पर्याप्त मजबूत नहीं हूं तो मैं किस तरह की मां बनूंगी. मुझे बस इतना पता है कि मैं बेबी से इतना प्यार करती हूं. और अभी के लिए मुझे लगता है कि यह काफी है. 

Advertisement

एक्ट्रेस आगे अपने बॉयफ्रेंड की तारीफ करते हुए लिखती हैं, “और जिन दिनों मैं खुद पर दया करना भूल जाती हूं, यह प्यारा मैन मेरी चट्टान बन कर रहता है. उसने मुझे सहारा दिया जब मैं टूटने वाली थी और मेरे आंसू पोछे. मुझे हंसाने के लिए भद्दे चुटकुले सुनाता या मुझे गले लगाता जब वह जानता है कि उस पल में मुझे उसकी जरुरत है. इसके कारण अब सब कुछ इतना कठिन नहीं लगता. इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है. 

Advertisement

गौरतलब है कि हाल ही में अपने हाथ के साथ बॉयफ्रेंड के हाथ की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपनी रिंग फ्लॉन्ट करती दिखीं थीं. वहीं उन्होंने तस्वीरों में अपने बेबीमून की तस्वीरें भी शेयर की थी. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?